Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

विडियो शेयर कर राहुल ने कहा- पीड़ित परिवार के साथ हुए अन्याय की सच्चाई जानना सबके लिए जरूरी

Rahul Gandhi राहुल गांधी

राहुल गांधी

हाथरस केस को लेकर इन दिनों सियासी हलचल काफी तेज है। भारतीय जनता पार्टी और खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विपक्ष पर प्रदेश को जातीय और सांप्रदायिक दंगों की आग में धकेलने की साजिश का आरोप लगा रहे हैं। इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक वीडियो ट्वीट किया है। राहुल गांधी ने ट्विटर पर 5 मिनट 41 सेकंड का वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने यूपी सरकार पर भी निशाना साधा है। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि देखिए, हाथरस पीड़िता के परिवार को यूपी सरकार के कैसे-कैसे शोषण और अत्याचार का सामना करना पड़ा।

हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार को ​मिली ट्रिपल लेयर सुरक्षा

राहुल गांधी इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने आगे लिखा कि हाथरस पीड़िता के परिवार के साथ हुए अन्याय की सच्चाई हर हिंदुस्तानी के लिए जानना बहुत जरूरी है।

Video

इस वीडियो में राहुल गांधी पीड़िता के परिजनों से बात करते नजर आ रहे हैं। पीड़िता के परिजन वीडियो में यह आरोप लगाते नजर आ रहे हैं कि उन्हें बेटी का चेहरा तक नहीं देखने दिया गया। परिजन डीएम पर भी धमकाने का आरोप लगा रहे हैं। गौरतलब है कि राहुल गांधी और उनकी बहन यूपी की प्रभारी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पीड़िता के परिजनों से मुलाकात कर न्याय की लड़ाई में हर संभव सहायता का आश्वासन दिया था।

हाथरस केस: बीजेपी नेता के बेतुका बोल-बाजरे-गन्ने के खेत में ही क्यूं मरी मिलती हैं ऐसी लड़कियां?

बता दें कि यूपी सरकार ने हाथरस कांड की आड़ में जातीय और सांप्रदायिक दंगों की साजिश का दावा किया था। इस मामले में यूपी पुलिस ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के चार सदस्यों को गिरफ्तार भी किया है। ईडी ने शुरुआती जांच के बाद कहा था कि दंगों के लिए पीएफआई को मॉरीशस से 50 करोड़ रुपये का फंड मिला था। कुल फंडिंग 100 करोड़ रुपये से अधिक की होनी थी।

Exit mobile version