Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आर माधवन के जन्मदिन पर शरमन जोशी ने की जमकर तारीफ

Sharman Joshi heaps praise on R Madhavan's birthday

Sharman Joshi heaps praise on R Madhavan's birthday

बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों का हिस्सा रहें आर माधवन (R Madhavan) 1 जून को अपना बर्थडे मना रहे हैं। जन्मदिन के खास मौके पर उनके दोस्त शरमन जोशी (Sharman Joshi) की जमकर तारीफ की। अपनी दोस्ती के सफर के बारे में बताते हुए माधवन को एक प्यारा इंसान बताया। शरमन जोशी ने टाइम्स से बात करते हुए बताया कि ‘आर माधवन के साथ मेरी दोस्ती की शुरुआत काफी पहले हो गई थी। उन्होंने मेरी सिस्टर मानसी के साथ एक टीवी सीरियल ‘साया’ में काम किया था।

उन्होंने बताया कि इस शो के ऑडिशन पर हमारी मुलाकात हुई थी। इक्का-दुक्का और मुलाकातों के बाद हम ‘रंग दे बसंती’ के सेट पर मिले। वह साउथ के बड़े स्टार थे जो मणिरत्नम जैसे निर्देशक के साथ काम कर चुके थे। वह काफी फ्रेंडली हैं। इसके बाद ‘थ्री इडियट’ बनी। मैडी (आर माधवन), आमिर खान और मैं एक दूसरे को पहले से जानते थे। इस फिल्म की शूटिंग बड़ी मजेदार रही। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हमने काफी समय साथ बिताया तो मैं मैडी को करीब से जान पाया’।

भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी और मनदीप बामरा का हुआ ब्रेकअप

शरमन बताते हैं कि ‘खासतौर पर ‘थ्री इडियट’ का एक सीन हम कभी भूल नहीं सकते। सीन में मुझे आमिर और मैडी को ड्रंक होकर बोमन ईरानी वाले कैरेक्टर को बददुआ देना था। इसके लिए आमिर का सुझाव था कि हम ड्रिंक करें फिर परफॉर्म करें। आमिर और मैंने पीना शुरू कर दिया लेकिन माधवन किसी काम की वजह से लेट हो गया। आया और थोड़ा से ड्रिंक को जल्दी से पी गया क्योंकि उसे ड्रिंक की आदत नहीं थी। हम सीन करने के लिए तैयार थे। हम थोड़े नशे में थे और मैडी थोड़ा अधिक। उसने शानदार तरीके से सीन को किया। इस तरह के माधवन को दोबारा देखना मुश्किल है क्योंकि वह पीते नहीं हैं। वह यादगार सीन है’।

 

Exit mobile version