Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कारोबारी से एक करोड़ की रंगदारी मांगने वाला शॉर्प शूटर गिरफ्तार

cattle smuggling gang

cattle smuggling gang

नई दिल्ली के सागरपुर इलाके में अपने ही चाचा की हत्या का प्रयास करने वाला और दिल्ली के एक बड़े कारोबारी को जान से मारने की धमकी देकर एक करोड़ की रंगदारी मांगने वाला कुख्यात टिल्लू ताजपुरिया गैंग के शॉर्प शूटर को साउथ-वेस्ट जिले की एएटीएस की टीम ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित की पहचान साहिल उर्फ निखिल के तौर पर की गई है, जिसके पास से पुलिस ने 1 पिस्टल, 6 कारतूस व उसकी बाइक बरामद की है।

पुलिस उपायुक्त इंगित प्रताप सिंह ने बताया कि गत 1 मई को नसीरपुर निवासी विजय ने स्थानीय सागरपुर​ थाने में फायरिंग किए जाने की शिकायत दर्ज कराई थी। विजय ने बताया था कि भतीजा साहिल उसके घर में घुसकर उसपर फायरिंग करने लगा। खुद को किसी तरह से बचाते हुए विजय एक कमरे में बंद हो गया था।

हालांकि उसके बाद भी आरोपित लगातार फायरिंग करता रहा। इस शिकायत पर संबंधित धाराओं केस दर्ज कर पुलिस ने जब छानबीन शुरू की तो पता चला कि आरोपित कुख्यात गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया गैंग का शॉर्प शूटर है जिसके बाद जिले की एएटीएस की टीम ने आरोपित की तलाश शुरू की।

इसी बीच पुलिस को पता चला कि आरोपित नसीरपुर इलाके में अपने गैंग के सदस्य से मिलने के लिए आने वाला है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रैप लगाया और बाइक से पहुंचे आरोपित को घेर लिया। पुलिस से खुद को घिरा देख आरोपित ने पिस्टल निकालकर फायरिंग का प्रयास किया, लेकिन अलर्ट पुलिस टीम ने उसे हथियार समेत दबोच लिया।

Exit mobile version