ऑफिस पर हमले के बाद शशि थरूर का भड़का गुस्सा, हिन्दु धर्म को लेकर दिया बयान

शशि थरूर
Please Share This News To Other Peoples....

नई दिल्ली। 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पारा तेज होता जा रहा है। पिछले दिनों कांग्रेस नेता शशि थरूर ने एक बयान देते हुए कहा था कि अगर 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा जीतती है तो भारत में हिंदू पाकिस्तान जैसे हालात बन सकते हैं। शाधि थरूर के इस बयान के बाद से ही बीजेपी कार्यकर्ता थरूर समेत कांग्रेस पार्टी पर चौतरफा हमला कर रही थी। लेकिन मंगलवार को थरूर के तिरुवंतपुरम स्थित ऑफिस पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। हमले के दौरान वे सभी शशि थरूर पाकिस्तान जाओ के नारे लगा रहे थे। इस घटना के बाद थरूर ने एक बार फिर एक विवादित बयान दिया है।

शशि थरूर ने हिन्दुओं को लेकर पहले भी दिया है बयान

ऑफिस में हुए हमले पर शशि थरूर ने कहा कि जब उन लोगों ने ऑफिस पर हमला किया तो नारा लगाते हुए ‘ मुझे कहा कि मैं पाकिस्तान चला जाऊं। उन्हें किसने ये अधिकार दिया कि वह यह तय करें कि मैं उनकी तरह हिंदू नहीं हूं। वह कौन लोग है जो ऐसा कह रहे हैं कि मुझे इस देश में रहने का अधिकार नहीं है। साथ ही थरूर ने कहा कि, क्या उनलोगों ने हिंदू धर्म में भी तालिबानी हरकतें शुरू कर दी हैं। 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक पार्टियों के बीच बयानबाजी तेज हो गई है।

ये भी पढ़ें: मॉडल लॉरेन की इन हॉट और nude तस्वीर देख कर उड़ जाएगे आपके होश 

एक कार्यक्रम के दौरान दिया यह बयान

कांग्रेस ने शशि थरूर ने तिरूवनंतपुरम में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यह बयान दिया है। हालांकि उनका गुस्सा उनके ऑफिस पर हुए हमले को लेकर है। पिछले दिनों दिए बयान के बाद भाजपा ने कहा था कि थरूर को अपने पत्नी के हत्या का मामला डरा रहा है इसलिए वो बेतुके बयान दे रहे हैं। थरूर के बयान के बाद कांग्रेस पार्टी में भी उनके बयान को लेकर बगावत होता नजर आया था।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *