Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शास्त्री भवन के 7वें फ्लोर से कूदकर वैज्ञानिक ने की आत्महत्या

suicide

Shastri Bhavan scientist commits suicide

नई दिल्ली। शास्त्री भवन (Shastri Bhavan) के 7वें फ्लोर से छलांग लगाकर एक साइंटिस्ट ने आत्महत्या (Suicide) कर ली। बताया जा रहा है कि वे इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी डिपोर्टमेंट में तैनात थे। आत्महत्या (Suicide)  की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। मृतक की पहचान 55 साल के राकेश मलिक के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, शास्त्री भवन (Shastri Bhavan)  के कंट्रोल रूम से सोमवार दोपहर करीब 3 बजे पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि एक व्यक्ति शास्त्री भवन की इमारत से कूद गया है। जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। यहां जानकारी मिली कि पीरागढ़ी के रहने वाले राकेश मलिक ने भवन के सातवें फ्लोर से छलांग लगा दी। गेट नंबर 2 के सामने गिरने से उनकी मौत हो गई।

पूछताछ करने पर पता चला कि राकेश मलिक सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्रालय में वैज्ञानिक थे। उन्होंने शास्त्री भवन (Shastri Bhavan)  की 7वीं मंजिल की खिड़की से छलांग लगाई थी। एंबुलेंस के साथ क्राइम टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। फिलहाल आगे की जांच की जा रही है।

बैंक में नौकरी की तलाश कर रहे है युवाओं के लिए सुनहरा मौका, यहां निकली बम्पर भर्तियां

आत्महत्या (Suicide)  के कारणों की जानकारी नहीं

राकेश मलिक ने आत्महत्या (Suicide)  क्यों की, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस कारणों के संबंध में जांच पड़ताल कर रही है। उधर, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने राकेश मलिक के परिजन को इसकी सूचना दे दी है। पुलिस के मुताबिक, परिवार से बातचीत के बाद ही आत्महत्या के कारणों के संबंध में कुछ स्पष्ट जानकारी मिल पाएगी।

Exit mobile version