शत्रुघ्न सिन्हा का पीएम मोदी पर बड़ा हमला, बोले-देश नया पीएम चुने

शत्रुघ्न सिन्हाशत्रुघ्न सिन्हा

पटना। भाजपा के असंतुष्ट सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अब एक नए और बेहतर नेतृत्व को कार्यभार संभालना चाहिए।

शत्रुघ्न सिन्हा बोले-सर अब तो कम से कम एक प्रेस कांफ्रेंस कर दीजिये

बीजेपी के पटना साहिब से सांसद सिन्हा ने ट्वीटर के जरिए मोदी के पांच साल के कार्यकाल में एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करने पर उन पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि अब तिथियों (लोकसभा चुनाव) की घोषणा हो गयी है। सर अब तो कम से कम एक प्रेस कांफ्रेंस कर दीजिये। एक भी स्वतंत्र और निष्पक्ष प्रेस कांफ्रेंस नहीं की गई। आप इतिहास पर नजर डालें तो ऐसे एकमात्र पीएम हैं आप।

ये भी पढ़ें :-गहलोत का तंज-राजनेता के बजाए बॉलीवुड अभिनेता ज्यादा लगते हैं मोदी 

दुनिया के लोकतांत्रिक इतिहास में वे एक मात्र प्रधानमंत्री होंगे, जिनके कार्यकाल में एक भी सवाल और जवाब का सत्र नहीं हुआ

सिन्हा ने कहा कि दुनिया के लोकतांत्रिक इतिहास में वे एक मात्र प्रधानमंत्री होंगे, जिनके कार्यकाल में एक भी सवाल और जवाब का सत्र नहीं हुआ है। उन्होंने पूछा आपको नहीं लगता कि सरकार बदलने और एक बेहतर नेतृत्व के कार्यभार संभालने का यह सही समय है। आपको अपने सभी रंग-ढंग के साथ बाहर आना चाहिए। अपने कार्यकाल के अंतिम सप्ताह व महीने में आपने उत्तर प्रदेश, बनारस और देश के अन्य हिस्सों में 150 परियोजनाओं की घोषणा की।

ये भी पढ़ें :-सरकार की विफलता से ध्यान भटकाने के लिए, बीजेपी बना रही है अति राष्ट्रवादी माहौल 

‘कहीं पर निगाहें और कहीं पर निशाना’ वाले रवैये तथा प्रहार कर भाग खड़े होने के व्यवहार के बावजूद आपको शुभकामनाएं, जय हिंद

सिन्हा ने अपने अंतिम ट्वीट में कहा कि तकनीकी रूप से यह आचार संहिता का उल्लंघन नहीं भी हो, तो भी निश्चित रूप से यह बहुत कम और बहुत देर से आया जुमला लगता है। आपके ‘कहीं पर निगाहें और कहीं पर निशाना’ वाले रवैये तथा प्रहार कर भाग खड़े होने के व्यवहार के बावजूद आपको शुभकामनाएं, जय हिंद।

Loading...
loading...

You may also like

2020 में समाप्त हो जाएगा AAP के साथ शुरू हुआ सफ़र -अल्का लांबा

🔊 Listen This News नई दिल्ली। आम आदमी