राजद में शामिल होगा ये बीजेपी का ये दिग्गज नेता! तेजस्वी यादव ने किया स्वागत

तेजस्वी यादवतेजस्वी यादव

पटना। लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में राजनीतिक समीकरण बदलने के आसार दिखाई पड़ रहे हैं। एक तरफ जहां भाजपा के सहयोगी और उसके नेता उससे नाराज दिखाई पड़ रहे हैं तो वहीँ दूसरी तरफ राजद नेता तेजस्वी यादव इन नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल होने का खुला ऑफर दे रहे हैं। इसी क्रम में भाजपा के कद्दावर नेता और सीने स्टार शत्रुघ्न सिन्हा का झुकाव राजद की तरफ दिखाई पड़ रहा है। उनके भाजपा छोड़ने की अटकलें तेज हैं। सूत्रों की माने तो सिन्हा राजद के टिकट पर आगामी लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

पढ़ें:- तेजस्वी यादव ने पीएम चेहरे को लेकर दिया चौकाने वाला बयान

तेजस्वी यादव ने राजद में शामिल होने का दिया ऑफर

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भाजपा पर शत्रुघ्न सिन्हा को अपमानित करने का भी आरोप लगाया और उनको अपनी पार्टी में शामिल होने का खुला ऑफर दिया। तेजस्वी ने कहा कि भाजपा में शत्रुघ्न सिन्हा जैसे नेताओं का दम घुट रहा है। भाजपा उनके साथ बेहद बेतुका व्यवहार और खुलेआम आपमान कर रही है। उन्होंने सिन्हा की तारीफ करते कहा कि आज सभी राजनीतिक पार्टियां शत्रुघ्न सिन्हा को अपने साथ लेने को तैयार हैं।

पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा बिहारी बाबू के नाम से बहुत लोकप्रिय हैं और बिहार के गौरव हैं। वो उनके पिता लालू यादव के बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। उन्होंने कहा कि वह उनको राजद में शामिल कराने के लिए तैयार हैं। उनके खिलाफ बीजेपी और आरएसएस फेक और नकारात्मक अफवाह फैलाने के लिए जाने जाते हैं।

पढ़ें:- रोजा इफ्तार पार्टी: शत्रुघ्न से पूछा RJD से लेंगे टिकट? इस पर तेजप्रताप के जवाब ने मचाया हडकंप 

इफ्तार पार्टी का हिस्सा बने थे शत्रुघ्न सिन्हा

इससे पहले बुधवार को शत्रुघ्न सिन्हा तेजस्वी के आवास पर आयोजित रोजा इफ्तार पार्टी में शामिल हुए थे। इस दौरान तेजस्वी और तेजप्रताप पूरे समय उनके पास ही बैठे नजर आये। हालाँकि उन्होंने इसे राजनीती से न जोड़े जाने की बात कही। वहीँ लोकसभा चुनाव में राजद से टिकट मिलने को लेकर जब सिन्हा से सवाल किया गया तो इस पर तेजप्रताप ने का कि क्यों नहीं? वहीँ इस बात पर सहमती जताते हुए उन्होंने कहा कि तेजप्रताप तुम्हारे मुंह में घी शक्कर।

पढ़ें:- तेजस्वी-तेजप्रताप विवाद के बाद लालू परिवार पर आया यह संकट 

सिन्हा के इस बयान से उनके राजद में शामिल होने को लेकर अटकलें तेज हो गयी हैं। वहीं बिहारी बाबू काफी समय से भाजपा से नाराज चल रहे हैं और अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं।

loading...
Loading...

You may also like

निकाय चुनाव : दक्षिणी कश्मीर में भाजपा, तो लेह में कांग्रेस ने लहराया परचम

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के आतंक प्रभावित चार जिलों