घोंघी नदी में संदिग्ध हालात में बंधा हुआ बोरा दिखने से सनसनी

घोंघी नदीघोंघी नदी

सिद्धार्थनगर। दो जनपदों सिद्धार्थनगर एव महराजगंज को जोड़ने वाली घोंघी नदी के बीचों-बीच सोमवार की शाम को संदिग्ध अवस्था एक बंधे हुए बोरे में कुछ दिखाई दिया। जिसको लेकर पूरे क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी। क्योंकि कारण ही ऐसा था कि जैसे उस बोरे में किसी का शव हो।

दोनो जनपदों की पुलिस लोटन कोतवाली एव कोल्हुई थाने की पुलिस दोनो अपने-अपने सीमा का हवाला देकर कोई उस बोरे के करीब जाने का प्रयत्न नही कर रहा था। बाद में पता चला कि यह सीमा कोल्हुई में पड़ता है।फिर भी कोल्हुई पुलिस उस बोरे को हाथ नही लगा रही थी।जिसको लेकर घण्टो लोगो की भीड़ लगी रही है।

अंततः कोल्हुई थानाक्षेत्र में पड़ने के बावजूद लोटन कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार शर्मा ने मानवीय दृष्टिकोण को देखते हुए अपने सहयोगियों से बोरे को खुलने का निर्देश दिया। और फिर उसके बाद जो हुआ उसके बाद आप भी सुनकर दंग रह जाएंगे। हुआ ये की जिस तरह से बोरे में बांध कर दोनो थानों के जोड़ने वाली सीमा के नदी के बीच मे फेका गया था और उस पर मक्खियां जिस तरह से भिनभिना रही थी।

ऐसा लग रहा था जैसे किसी का शव बांध कर कोई फेंक गया हो। लेकिन खुलने के बाद पता चला कि बोरे में मरा हुआ कुत्ता है। जिसके बाद लोग दंग रह गए और हसंते हुए लोगों की भीड़ धीरे-धीरे खत्म हो गई और दोनो थानों की पुलिस ने राहत की सांस ली।

loading...

You may also like

अलीगढ़ एनकाउंटर पर उठे सवाल, पुलिस वाले इत्मीनान से खिंचवा रहे थे फोटो

अलीगढ़। यूपी पुलिस एक बार फिर एनकाउंटर को