Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भारतीय महिला क्रिकेट की शेफाली और राधा WBBL में करेंगी अपना डेब्यू

v

Shefali and Radha will make their debut in WBBL of Indian women's cricket

भारतीय महिला क्रिकेट (Indain Women Cricket) की सनसनी शेफाली वर्मा (Shafali Verma) महिला बिग बैश लीग में दो बार की चैम्पियन सिडनी सिक्सर्स (champion Sydney sixers) की ओर से डेब्यू करने वाली हैं। वहीं उनके साथ बांय हाथ स्पिनर राधा यादव (Radha Yadav) से भी सिडनी सिक्सर्स फ्रेंचाइजी की बात-चीत जारी है।

बीसीसीआई (BCCI) के एक सूत्र ने पीटीआई-भाषा को बताया, ”शेफाली का करार हो गया है, डब्ल्यूबीबीएल के कार्यक्रम को जारी करते समय इसकी घोषणा की जाएगी।” उन्होंने बताया, ”राधा से सिडनी सिक्सर्स की बातचीत जारी है।” शेफाली अभी नाबालिग हैं, इसलिए लीग में खेलने के लिए उनके पिता को सहमति पत्र पर हस्ताक्षर करने की जरूरत होगी।

इंग्लिश टीम के तेज गेंदबाज हैरी गर्नी ने क्रिकेट को पूरी तरह से कहा अलविदा

वहीं शेफाली के अलावा इस लीग से भारतीय टी20 कप्तान हरमनप्रीत कौर (सिडनी थंडर) सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (ब्रिसबेन हीट) और हरफनमौला वेदा कृष्णामूर्ति (होबार्ट हरिकेन्स) भी जुड़ी हुई है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) की महिला टी20अंतरराष्ट्रीय रैंकिंग (Women t20 International ranking) में पहले स्थान पर काबिज शेफाली इस साल के अंत में इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) की 100 गेंदों की घरेलू प्रतियोगिता ‘द हंड्रेड’ (The Hundred) के पहले सत्र में बर्मिंघम फीनिक्स का प्रतिनिधित्व करेंगी।

 

Exit mobile version