Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

धोनी के नक्शेकदम पर चली शैफाली, हूबहू धोनी की नकल की

Shefali followed in Dhoni's footsteps, copied Dhoni exactly

Shefali followed in Dhoni's footsteps, copied Dhoni exactly

भारतीय महिला क्रिकेट टीम को बुधवार को इंग्लैंड के खिलाफ पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ भारतीय टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज भी गंवा चुकी है। इस वनडे सीरीज के साथ ही भारत की धाकड़ बैटर शैफाली वर्मा ने इस फॉर्मेट में डेब्यू किया है। शैफाली पहले वनडे में कुछ खास नहीं कर सकीं, लेकिन दूसरे मैच में उन्होंने अपनी बैटिंग से फैन्स को काफी एंटरटेन किया। शैफाली ने 55 गेंद पर 44 रनों की पारी खेली और इस दौरान सात चौके जड़े। इस पारी का अंत हालांकि काफी दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से हुआ, सोफी एक्लिस्टोन की गेंद पर एमी एलेन जोन्स ने फुर्ती से उन्हें स्टंपिंग आउट किया।

शैफाली के आउट होने के बाद से ही उनकी तुलना एक खास मामले में महेंद्र सिंह धोनी से की जाने लगी है। दरअसल शैफाली ने अपना विकेट बचाने की पूरी कोशिश करते हुए दोनों पैर पूरी तरह स्ट्रेच कर दिए थे। शैफाली ऐसा लग रहा था कि विकेट के अंदर पहुंच गई हैं, लेकिन रिप्ले देखने के बाद थर्ड अंपायर ने उन्हें आउट करार दिया। शैफाली अगर विकेट पर टिकतीं, तो भारत स्कोर शायद 250 तक तो पहुंच ही जाता।

क्या रवि शास्त्री की जगह लेंगे करेंगे राहुल द्रविड़, पढ़े पूरी खबर

धोनी भी अपने समय में एक मैच के दौरान ऐसा कर चुके हैं, हालांकि तब उन्होंने अपना विकेट बचा लिया था। भारतीय महिला टीम और इंग्लैंड के बीच मैच की बात करें तो भारतीय टीम 221 रनों पर ऑलआउट हो गई और इंग्लैंड ने पांच विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर मैच अपने नाम कर लिया।

 

Exit mobile version