Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में बेसुध हुई शहनाज, सिद्धार्थ-सिद्धार्थ पुकारती दिखीं

siddharth-shehnaz

siddharth-shehnaz

शहनाज गिल के लिए सिद्धार्थ शुक्ला का जाना उनकी पूरी दुनिया उजड़ने के समान है. अपने सबसे करीबी और खास दोस्त को खोने के बाद शहनाज बेसुध हो गई हैं. शहनाज का रो रोकर बुरा हाल है. शुक्रवार को वे अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई देने ओशिवारा श्मशान घाट पहुंची थीं.

इस दौरान टूटी और बिखरी हुई शहनाज गिल सभी के सामने आईं. शहनाज गिल का एक वीडियो सामने आया है जहां वे श्मशान घाट के अंदर पहुंचने के बाद सिद्धार्थ सिद्धार्थ चिल्ला रही हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला के लिए शहनाज की ये बेताबी किसी का भी दिल तोड़ दे. शहनाज का रोता बिखलता हुआ चेहरा हर किसी की आंखें नम कर रहा है. हमेशा हसंती मुस्कुराती शहनाज गिल अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल पलों को जी रही हैं.

शहनाज गिल से इस बीच जो भी मिल रहा है वो उससे उनकी हालत देखी नहीं जा रही है. संभावना सेठ ने मीडिया से बातचीत में कहा कि शहनाज को कोई संभालो. उसकी हालत बेहद खराब है.

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को लोग प्यार से सिडनाज कहते थे. सिड तो चले गए अब नाज अकेली रह गई हैं. इसी के साथ उनकी जोड़ी भी टूट गई है.

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन शानदार केमिस्ट्री शेयर करते थे. उन्होंने बिग बॉस 13 के बाद दो म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा और सोना सोना में साथ काम किया था. दोनों ही गाने हिट हुए थे.

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बिग बॉस में बिताए शानदार पलों के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं. निधन से कुछ दिन पहले दोनों बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने में नजर आए थे.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने साथ में छोटा मगर शानदार समय जिया है. दोनों ने साथ में कई सपने देखे होंगे, लेकिन वे सभी सिद्धार्थ के आकस्मिक निधन की वजह से अधूरे रह गए.

Exit mobile version