Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुलायम सिंह के घर गूंजेगी शहनाई, वैवाहिक कार्यक्रम में एक मंच पर होगा पूरा परिवार

Mulayam Singh's granddaughter's wedding

Mulayam Singh's granddaughter's wedding

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के परिवार में मंगल कार्य है। शनिवार और रविवार को उनकी नातिन का विवाह समारोह है। इसको लेकर ज़ोरों पर तैयारियां की जा रही हैं। मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव के निवास को शानदार तरीके से सजाया गया है। साथ ही घर में बने प्रांगण में ही वैवाहिक कार्यक्रम संपन्न कराने की व्यवस्था की गई है। इस शादी समारोह में कई दिग्गज नेताओं के आने की संभावना है।

दरअसल मुलायम सिंह के भतीजे, सैफई महोत्सव के संस्थापक स्वर्गीय रणवीर सिंह यादव की पुत्री दीपाली यादव की 19 व 20 जून को शादी कार्यक्रम है। सैफई में पूर्व सांसद तेज प्रताप सिंह यादव की बहन की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। बारिश के मौसम को देखते हुए वाटर प्रूफ पंडाल बनाया जा रहा है।

अंबिका चौधरी ने छोड़ा बसपा का दामन, सपा में करेंगे वापसी

19 और 20 तारीख को मुलायम सिंह का पूरा परिवार एक मंच पर एक साथ दिखाई देगा। हालांकि महामारी के कारण शादी में कम लोगों को निमंत्रण दिया गया है, लेकिन कुछ बड़े नेताओं के शामिल होने की उम्मीद है। चर्चा है कि वैवाहिक समारोह में नेताओं के साथ अन्य हस्तियां भी शामिल हो सकती हैं।

बताया गया है कि इस कार्यक्रम में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव का परिवार भी शामिल होगा। तेजस्वी, तेज प्रताप, मीसा सहित अन्य लोग इस कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके साथ ही शादी के बहाने एक मंच पर पूरा परिवार भी नजर आएगा। जानकारी के मुताबिक मार्च माह में सगाई कार्यक्रम सम्पन्न हुआ था। कोरोना काल की वजह से वैवाहिक कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया।

मुस्लिम बुजुर्ग पिटाई मामले में सपा नेता उम्मेद पहलवान सहित दो गिरफ्तार

विवाह कार्यक्रम और इसमें आने वाले बड़े नेताओं की लिस्ट को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। दीपाली का विवाह जनपद फिरोजाबाद की जसराना क्षेत्र के ग्राम नगला फरीदा निवासी अश्वनी यादव के साथ हो रही है। अश्वनी सेंट्रल यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ में एसोसिएट प्रोफेसर हैं।

Exit mobile version