Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुशांत केस में सीबीआई जांच की सिफारिश स्वीकार होने पर शेखर सुमन हुए खुश

शेखर सुमन

शेखर सुमन

नई दिल्ली| सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में केंद्र ने बिहार सरकार की सीबीआई जांच की सिफारिश मान ली है। रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई के दौरान बुधवार को सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि केंद्र सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश को स्वीकार कर लिया है। बता दें कि पिछले काफी दिनों से सुशांत के फैंस समेत कई नेता केस को सीबीआई को सौंपे जाने की मांग कर रहे थे। ऐसे में जब सीबीआई जांच की सिफारिश स्वीकार किए जाने की खबर आई तो अलग-अलग क्षेत्र के लोग अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। इसी कड़ी में  एक्टर शेखर सुमन ने भी ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत के हाउस हेल्प ने शेयर की 8 जून की डीटेल्स

सुशांत केस में सीबीआई  की जांच की सिफारिश स्वीकार होने पर शेखर सुमन भी खासा खुश नजर आ रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर ना सिर्फ अपनी खुशी जाहिर की है बल्कि दोषियों को फांसी देने तक की बात कह दी है। वे अपने ट्वीट में लिखते हैं कि मुबारक हो सभी को… शुक्रिया भगवान, जय श्री राम, हर हर महादेव। सच्चाई की जीत हुई। झूठ का मुंह काला हुआ। जश्न मनाइए..अब केस सीबीआई को सौंप दिया गया है। दोषियों को फांसी होनी चाहिए।

कंगना रनौत बोली- ‘राम मंदिर भूमि पूजन मेरी अगली फिल्म का होगा हिस्सा’

आपको बता दें कि सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी सीबीआई जांच पर अपना रिक्शन दिया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपनी इस खुशी का इजहार किया है। उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘आभार।’ वहीं, तस्वीर में लिखा, ‘वो पल जिसका हमें इंतजार था, आखिरकार आ ही गया।’ अंकिता के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद से फैंस लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ ही घंटों में उनकी पोस्ट पर दो लाख से ज्यादा लाइक हो गए।

Exit mobile version