Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को लेकर की अहम अपील

शेखर सुमन

शेखर सुमन

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री से लेकर सोशल मीडिया पर घमासान मचा हुआ है। इस बीच सोशल मीडिया पर लोगों ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए मुहिम छेड़ी है।

इस मुहिम में सभी अपने-अपने घरों में एक दिया जलाकर उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। सुशांत मामले में खुलकर बोलने वाले सेलेब्रिटीज में से एक अभिनेता शेखर सुमन भी हैं।

भारतीय सुरक्षा बलों ने पाक के 8 आतंकियों को किया ढेर, 2 लॉन्चिंग पैड भी किए तबाह

शेखर सुमन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। जिनमें दिया जलाकर सुशांत को न्याय दिलाने की मुहिम के साथ-साथ उनके परिवार को लेकर एक अहम अपील भी शामिल है।

शेखर सुमन ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘अगर सुशांत सिंह राजपूत का परिवार सामने नहीं आ रहा है तो हमें इस बात को लेकर असंतोष नहीं रखना चाहिए। हमें उनके पर्सनल स्पेस का सम्मान करना चाहिए। हमें इसके पीछे का कारण जानने के लिए भी कोशिश नहीं करनी चाहिए। हमें बस अपने दिल की सुननी चाहिए।

कुछ और मायने नहीं रखता है, सिवाय सुशांत के’. इस पोस्ट के साथ सुशांत के केस में सीबीआई जांच की डिमांड करते हुए उन्होंने #CBIEnquiryForSSR हैशटैग का इस्तेमाल भी किया है।

ट्विटर पर सुशांत के फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज ने भी #Candles4SSR कैंपेन के तहत अपने-अपने घर में दिया जलाकर उन्हें न्याय दिलाने की मांग की है। ये कैंपेन सुशांत के केस में सीबीआई जांच की मांग के लिए था।

Exit mobile version