Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शर्लिन ने राज कुंद्रा पर लगाया यौन शोषण का आरोप, बोली- घर पर आकर किया KISS

Sherlyn-Raj Kundra

Sherlyn-Raj Kundra

राज कुंद्रा केस को लेकर शर्लिन चोपड़ा लगातार सुर्खियों में हैं. अपनी शिकायत में उन्होंने शिल्पा शेट्टी के पति पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. शर्लिन चोपड़ा ने 14 अप्रैल 2021 में मुंबई पुलिस के पास दर्ज की अपनी शिकायत में इस बात का जिक्र किया था.

हाल ही में पोर्नोग्राफी मामले में उन्होंने अपने बयान दर्ज कराए, जिसमें उन्होंने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण को लेकर दर्ज अपनी एफआईआर भी जारी की है. उन्होंने कहा है कि राज कुंद्रा ने यौन शोषण के दौरान उनसे कहा था शिल्‍पा शेट्टी से उनके संबंध ठीक नहीं हैं.

शर्लिन चोपड़ा ने शिकायत में दावा किया है कि साल 2019 की शुरुआत में राज कुंद्रा के बिजनेस मैनेजर ने उन्हें एक प्रस्ताव के बारे में बुलाया और वह इस पर चर्चा करना चाहते थे. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक,  27 मार्च, 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद शर्लिन चोपड़ा ने दावा किया कि एक मैसेज को लेकर तीखी बहस की वजह से राज कुंद्रा बिना बताए उनके घर आ गए और बातचीत के बीच जबरन किस करने लगे.

सारा ने कराया ब्लैक बिकनी में सेक्सी फोटोशूट, तस्वीरे देखकर फैंस के उड़ गए होश

उन्होंने कहा कि मैंने इसका विरोध किया. शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि वह एक शादीशुदा पुरुष के साथ रिश्ता नहीं रखना चाहतीं और न ही बिजनेस को एन्जॉय के साथ मिलाना चाहती हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि इस दौरान राज कुंद्रा ने उन्हें बताया कि उसकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ उनका रिश्ता अच्छे नहीं थे और वह घर पर ज्यादातर समय तनाव में रहते थे.

शर्लिन चोपड़ा ने आरोप लगाया कि मना करने के बाद भी जब राज नहीं रुक रहे थे तो वह काफी डर गई थीं. कुछ देर बाद, वह उसे धक्का देने में कामयाब रहीं और वॉशरूम में चली गईं.

Exit mobile version