Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शीलिन फोर्ड बनी ‘मिसेज वर्ल्ड 2022’, भारत की नवदीप कौर ने जीता बेस्ट नेशनल कॉस्टयूम टाइटल

लास वेगास। ‘मिसेज वर्ल्ड 2022’ की घोषणा हो गई है। इस साल इसका ताज सजा है अमेरिका की शीलिन फोर्ड के सिर। जी हां । इस साल ‘मिसेज वर्ल्ड 2022’ का ख़िताब शीलिन फोर्ड ने जीता है।

‘मिसेज वर्ल्ड 2022’ का आयोजन लास वेगास के नेवाडा में 15 जनवरी को हुआ। इस प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहीं मिसेज इंडिया 2021 नवदीप कौर ने। शीलिन फोर्ड को कड़ी टक्कर दी। लेकिन वह टॉप 15 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहीं ।

नवदीप कौर को इस प्रतियोगिता में बेस्ट नेशनल कॉस्टयूम टाइटल अवॉर्ड से ही संतोष करना पड़ा। नवदीप कौर भले ही फाइनल नहीं जीत पाईं लेकिन उन्होंने प्रतियोगिता के फाइनल में अपने प्रदर्शन से हर किसी का दिल जीत लिया।

नवदीप कौर को ‘कुंडलिनी चक्र’ ड्रेस के लिए ‘मिसेज वर्ल्ड 2022’ में ‘बेस्ट नेशनल कॉस्ट्यूम’ टाइटल मिला है। उन्होंने अपने इस गोल्डन कलर की ड्रेस से हर किसी को दंग कर दिया।

देवोलीना से सलमान बोले- तुम्हारा होस्ट जेल जाकर आया है, जानें पूरा मामला

नवदीप कौर की ड्रेस कुंडलिनी चक्र से इंस्पायर्ड थी। यह दिखने में नागिन की तरह है, जिसमें सिर पर एक बड़ी सी टोपी और उसमें सांप की तरह छह दांत थे। इस ड्रेस में एक छड़ी, लंबे सुनहरे जूते भी शामिल थे। उनकी इस ड्रेस ने हर किसी का ध्यान आकर्षित किया।

Exit mobile version