Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शिल्पा शेट्टी ने एक बार फिर पति राज कुंद्रा को दे डाली धमकी

Shilpa Shetty once again threatened husband Raj Kundra

Shilpa Shetty once again threatened husband Raj Kundra

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद आती हैं। वे दोनों अक्सर ही सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए एक-दूजे पर प्यार लुटाते देखे जाते हैं। साथ ही दोनों हमेशा ही अपनी प्यार भरी नोकझोंक से भी फैंस को खूब एंटरटेन करते हैं। इसी कड़ी में शिल्पा-राज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें शिल्पा गुस्से में राज कुंद्रा को कूटने की बात कहती देखी जा रही हैं।
दरअसल, राज कुंद्रा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें कपल को पति-पत्नी जोक पर लिपसिंक करता देखा जा रहा हैं।

टाइगर और दिशा के रिश्ते पर जैकी श्रॉफ ने लगाई मुहर, बोले

वीडियो में पहले राज शिल्पा को ताना मारते हुए कहते हैं,’काश तुम शक्कर होती तो कभी तो मीठा बोलती’। इस पर भड़कती हुई एक्ट्रेस कहती हैं कि,’काश तू अदरक होता तो सच तुझे कूटकर चाय में डालकर पी जाती।’ शिल्पा-राज के ओरिजनल डायलॉग हरियाणवी में बोले गए हैं। जिसे सुनकर फैंस लोटपोट हुए जा रहे हैं। राज कुंद्रा के शेयर किए गए इस पति-पत्नी जोक वीडियो को अबतक इंस्टाग्राम पर 2 लाख 18 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही फैंस समेत बॉलीवुड सेलेब्स भी मजेदार प्रतिक्रियाएं देने से खुद को नहीं रोक पाए हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’आप दोनों मेरे फेवरेट हो…फनी वीडियो।’ दूसरे ने लिखा है,’राज सर आपको भी दूसरा प्रोफेशन एक्टिंग ही चुनना चाहिए।’

 

Exit mobile version