Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शिल्पा शेट्टी पहुंची वैष्णो देवी के दरबार, लगाए जय माता दी के नारे

shilpa shetty

shilpa shetty

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बुधवार को जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में स्थित पवित्र गुफा में माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए पहुंचीं। बता दें कि शिल्पा शेट्टी उसी दिन माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए गईं, जिस दिन मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने शिल्पा के हसबैंड राज कुंद्रा के खिलाफ पोर्नोग्राफी मामले में सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की।

पुलिस अधिकारियों ने समाचार एंजेसी को बताया कि शिल्पा शेट्टी बुधवार को कटरा पहुंचीं और यहां आने के बाद शिल्पा पुलिस कर्मियों के साथ घोड़े पर सवार होकर मंदिर की यात्रा पर निकलीं।

यात्रा के दौरान शिल्पा ‘जय माता दी’ का जाप करती रहीं। पत्रकारों से बात करते हुए शिल्पा ने कहा, “मैं यहां आकर बहुत खुश हूं। यह  देवी-देवताओं के आह्वान के कारण ही मैं यहां आ पाई हूं।”

राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस की चार्जशीट में शिल्पा शेट्टी भी है गवाह

पॉर्न रैकेट केस में मुंबई क्राइम ब्रान्च के अधिकारियों ने बुधवार को एस्प्लेनेड कोर्ट में सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की। चार लोगों के खिलाफ यह चार्जशीट दाखिल की गई है, जिसमें राज कुंद्रा, रेयान थोरपे, यश ठाकुर उर्फ अरविंद श्रीवास्तव और प्रदीप बख्शी का नाम शामिल है। मुंबई क्राइम ब्रान्च के अधिकारियों के मुताबिक चार्जशीट करीब 1467 पन्ने की है जिसमें 43 गवाहों के बयान हैं।

बता दें कि राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी मामले में फंसने से शिल्पा की पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ पर बुरा असर पड़ा है। शिल्पा ने कई दिनों तक अपने काम से भी दूरी बना ली थी। कुछ हफ्तों बाद ही वो सुपर डांसर शो में लौटी थीं। इसके अलावा शिल्पा को सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल किया गया।

Exit mobile version