#MeToo: इंडस्ट्री में रेप नहीं होता यहां सब कुछ आपसी सहमति से होता है- शिल्पा शिंदे

- in क्राइम, मनोरंजन
शिल्पा शिंदे

मुंबई। बॉलीवुड में #MeToo अभियान ने आग की तरह अपनी रफ़्तार पकड़ ली है। एक के बाद एक नई खबर और चौकाने वाली खबर सामने आ रही है। अभिनेता नाना पाटेकर पर लगे आरोपों के बाद धीरे-धीरे अन्य लोगों ने भी सालों पुराने राज़ खोलकर मशहूर सितारों पर आरोप लगाये हैं। #MeToo पर लोगों के अलग-अलग बयान भी सामने आ रहे हैं इसी दौरान अभिनेत्री शिल्पा शिंदे का भी बयान सामने आया है।

ये भी पढ़ें:- #MeToo: नाना व आलोकनाथ के बाद अब शक्ति कपूर भी हुए इस कैम्पेन के शिकार 

जिसमें उन्होंने बेझिझक कहा है कि, इंडस्ट्री में रेप नहीं होता बल्कि सबकुछ आपसी सहमति से होता है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि #MeToo अभियान एक दम बकवास है और यह मुद्दा उसी वक्त उठाना चाहिए जिस वक्त घटना होती है। उन्होंने कहा, “मैंने भी सबक सीखा है। जब होता है, तभी बोलो।।।बाद में बोलने से कोई फायदा नहीं, सब बेकार है।”

ये भी पढ़ें:- MeToo कैंपेन में फंसे सिंगर अभिजित, एयरहोस्टेस ने लगाये यौन शोषण के आरोप 

#MeToo मूवमेंट पर राय पूछे जाने पर उन्होंने ZoomTV से कहा- यह बकवास है। आपको उसी समय बोलना चाहिए। मुझे भी सीख मिली थी। जब होता है, तभी बोलो। बाद में बोलने का कोई फायदा नहीं। बाद में आप आवाज उठाते है, उसको कोई नहीं सुनेगा, बस विवाद होगा- और कुछ नहीं। जब होता है आपको तभी आवाज उठाना चाहिए, आपको साहस चाहिए।

ये भी पढ़ें:- #MeToo ने पकड़ी रफ़्तार, जर्नलिस्ट के बाद इस सिंगर ने ‘कैलाश खेर’ की बढ़ाई मुश्किलें 

ईमानदारी से कहूं तो मुझे इस बारे में कोई बात नहीं करनी है। आज जो भी हो रहा है- वो बहुत अलग है। कुछ नहीं बदलेगा। यह बस चलता ही रहेगा। मुझे नहीं समझ आ रहा कि लोग क्यों हमारी इंडस्ट्री का नाम खराब कर रहे हैं। लोग अब हमारी इंडस्ट्री के बारे में बात कर रहे हैं- कि ऐसा होता है, वैसा होता है।

ये भी पढ़ें:- नाना पाटेकर के पक्ष में आये ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के प्रोड्यूसर, तनुश्री के आरोप खारिज 

शिल्पा ने यह भी बताया कि फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में यह कोई आम बात नहीं है। ”इस इंडस्ट्री को बुरा नहीं कह सकते और न ही ज्यादा अच्छा। हर जगह पर ये सब होता है। मुझे तो यह समझ नहीं आ रहा कि क्यों लोग खुद की इंडस्ट्री का ही नाम खराब कर रहे हैं। तो क्या जो लोग काम कर रहे हैं या जिन्हें काम मिला- वह सब लोग ही खराब हैं? ऐसा नहीं है, यह सब आप पर निर्भर करता है। आपसे सामने वाला इंसान कैसे रिएक्ट करता है, आप उसको कैसे जवाब देते हो।”

ये भी पढ़ें:- तनुश्री के आरोपों पर नाना पाटेकर ने तोड़ी छुपी, बोले-जो कहा वो ही सच 

शिल्पा ने आगे कहा कि इंडस्ट्री में सब आपसी सहमति से होता है। महिलाएं अब बातें कह रही हैं, लेकिन मैंने उस समय भी कहा था कि इंडस्ट्री में कोई रेप नहीं है- जबरदस्ती नहीं होता। इंडस्ट्री में सब आपसी सहमति से होता है।

loading...
Loading...

You may also like

उत्तर प्रदेश :युवक ने जहर खाकर लगाई सीएम से न्याय की गुहार

लखनऊ।  सरकार के लाख दावे करने के बाद