शिमला: नौवें चोरी का मामला आया सामने, तीन नाबालिग गिरफ्तार

Loading...

हिमाचल प्रदेश। आज के दौर में भी अपराधियों के लिए चोरी करना सबसे आसान काम हो गया। बता दें कि शिमला शहर में बीते एक महीने के अंदर ही घरों में चोरियों के नौ मामले सामने आए हैं। हालांकि शिमला पुलिस ने बीती रात चोरी के आरोप में तीन नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया हैं।

उन आरोपियों के पास सोने के आभूषण जिनकी कीमत करीब सात लाख रूपये हैं और 40 हजार रुपये नकदी बरामद हुई है।पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई हैं।

नाबालिगों की इस गैंग ने संजौली, ढली, भट्टाकुफर क्षेत्र में चोरी की घटनाओं को अंजरम दिया था। पुलिस ने तीन नाबालिग लड़कों को शक के आधार पर गिरफ्तार किया। जब इनसे पूछताछ हुई तो तीनों ने माना कि उन्होंने इन वारदातों को अंजाम दिया है।

अमित शाह के एनआरसी बयान पर गुस्से से लाल हुई ममता बनर्जी, कहा… 

संजौली की गैस एजेंसी के नजदीक इन्होंने सामान छिपा रखा था। पुलिस ने जिन लोगों के घर में चोरी हुई थी उनसे आभूषणों की पहचान करवाई। एएसपी परवीर ठाकुर ने बताया कि शहर में हो रही चोरियों की गुत्थी के पुलिस ने सुलझा लिया है।

पुलिस को सबसे पहले सीसीटीवी फुटेज में दो स्थानों पर तीन लड़़के दिखे। जब छानबीन की तो पता चला की सभी कबाड़ बीनने का काम करते हैं। कबाड़ बीनने के दौरान ही यह सभी घरों की रेकी करते थे और मौका पाकर हाथ साफ कर लेते थे।

Loading...
loading...

You may also like

इन सवालों के सही जवाब जानकर, आप भी कर सकते हैं रक्तदान

Loading... 🔊 Listen This News लाइफस्टाइल डेस्क।जब कभी