Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अमिताभ बच्चन के बंगले के बाहर शिवसैनिकों ने किया प्रदर्शन,

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

मुंबई के अंधेरी वेस्ट में सड़कों की बदहाली के खिलाफ प्रदर्शन कर रही शिवसेना (ठाकरे गुट) ने बुधवार की रात अमिताभ बच्चन (Amtibah Bachchan) के घर प्रतीक्षा के सामने प्रदर्शन किया। शिवसैनिक यहां सड़क पर बने बड़े बड़े गड्ढों को लेकर बीएमसी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सड़क पर उतरे थे। कहा कि देश का चंद्रयान चांद पर पहुंच सकता है, लेकिन बीएमसी इन गड्ढों तक भी नहीं पहुंच पा रही है। इस मौके पर शिवसैनिकों ने गड्ढे में दीये जलाकर अनोखे तरीके से बीएमसी और महाराष्ट्र सरकार को घेरने की कोशिश की।

बता दें कि मुंबई की तमाम सड़कों की हालत बेहद खराब है। खासतौर पर पिछले दिनों हुई बारिश बारिश के दौरान सड़कों में बड़े बड़े गड्ढे बन गए। इसकी वजह से आए दिन हादसे हो रहे हैं। इन घटनाओं को देखते हुए शिवसेना (ठाकरे गुट) ने बीते सप्ताह अंधेरी वेस्ट इलाके में एक विशेष अभियान शुरू किया था। इसमें शिवसैनिक रोज किसी ना किसी सड़क पर बने गड्ढों के पास एकत्र होते हैं और अलग अलग तरीके से प्रदर्शन करते हैं।

इसी क्रम में कहीं रंगोली बनकार प्रदर्शन किया जाता है तो कहीं रोचक कार्यक्रम आयोजित कर बीएमसी का ध्यान आकृष्ट करने की कोशिश की जाती है। बुधवार को शिवसैनिकों ने बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amtibah Bachchan)  के बंगले प्रतीक्षा के बाहर प्रदर्शन किया। यहां सड़क पर दो से तीन फीट के कई गड्ढे बन गए हैं। यहां पर शिवसैनिकों ने नगर पालिका के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए गड्ढों में दीप जलाए।

लखानी फुटवियर के डायरेक्टर गुंजन लखानी का निधन, 50 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

कहा कि इन गड्ढों में कोई हादसा ना हो, इसके लिए गड्ढों में दीप जलाया गया है। दरअसल इन गड्ढों में आए दिन हादसे हो रहे हैं। इससे अब तक दर्जनों लोग घायल होकर अस्पताल पहुंच चुके हैं। शिवसैनिकों ने बताया कि शायद इन दीपों के जरिए ही बीएमसी को गड्ढा दिख जाए और इसकी मरममत हो जाए। इसलिए गड़ढों में दीप जलाने या रंगोली बनाने का अभियान शुरू किया गया है। शिवसैनिकों ने कहा कि एक तरफ देश चांद पर पहुंच गया, लेकिन बीएमसी शहर की सड़कों पर गड्ढे तक नहीं भर पा रही है।

Exit mobile version