Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

MVA की बैठक से शिवसेना ने किया किनारा, अटकलों का बाजार गर्म

uddhav thakrey

uddhav thakrey

मुंबई। महाराष्ट्र विधानसभा के विशेष सत्र से पहले महाविकास आघाड़ी (MVA) के घटक दलों की बुधवार को हुई बैठक में शिवसेना (Shiv Sena) का कोई नेता शामिल नहीं हुआ। शिवसेना के इस रुख से अटकलों का बाजार गर्म है।

यह बैठक राकांपा अध्यक्ष शरद पवार की अध्यक्षता में उनके आवास पर आयोजित की गई थी, जो गुरुवार को विधानसभा के विशेष सत्र की तैयारियों पर चर्चा से संबंधित थी। राकांपा नेता प्रफुल्ल पटेल, कांग्रेस के बालासाहेब थोरात एवं अशोक चव्हाण समेत कई प्रमुख नेता बैठक में शामिल हुए।

बैठक में महाविकास आघाड़ी के घटक दलों कांग्रेस तथा राकांपा ने गुरुवार को होने वाले विधानसभा के विशेष अधिवेशन के बारे में चर्चा की है। अधिवेशन के लिए कांग्रेस तथा राकांपा के सभी विधायकों को उपस्थित होने के लिए कहा गया है।

CM शिवराज ने आंगनवाड़ी के बच्चों के लिए किताबें भेंट करने पर कुमार विश्वास का व्यक्त किया आभार

इस बैठक के लिए शिवसेना (shiv sena) नेताओं को भी आमंत्रित किया गया था, लेकिन शिवसेना का कोई भी नेता इस बैठक में शामिल नहीं हुआ। इसे लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। कहा जा रहा है कि शिवसेना विशेष सत्र में महाविकास आघाड़ी से अलग होने का निर्णय कर सकती है।

हालांकि इस संबंध में शिवसेना की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। शिवसेना के इस रुख से कयास लगाया जा रहा है कि उद्धव आज शाम तक सुप्रीम कोर्ट के रुख को देखने के बाद महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। बैठक के बाद कांग्रेस तथा राकांपा नेताओं ने भी कोई बयान नहीं दिया।

Exit mobile version