नायडू के धरने में पहुंचे शिवसेना के सांसद संजय राउत, दिया समर्थन

संजय राउत संजय राउत

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर एक दिन के उपवास पर बैठे सीएम चंद्रबाबू नायडू को समर्थन देने के लिए कई विपक्षी दलों के नेता आंध्र भवन पहुंचे। यहां समर्थन देने पहुंचे नेताओं की लिस्ट में अब शिव सेना के सांसद संजय राउत का भी नाम शामिल हो गया है। राउत ने उन्हें अपना समर्थन दिया। इससे भाजपा को एक संदेश देने की कोशिश की गई कि शिवसेना के पास भी विकल्प हैं।

ये भी पढ़ें :-अक्षयपात्र योजना को लेकर मोदी पर बरसे सपा अध्यक्ष 

आपको बता दें लोकसभा चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। ऐसे में भाजपा अपने सहयोगी दलों से बातचीत कर रही है। सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को फोन किया ताकि लोकसभा चुनाव से पहले सीट बंटवारे को अंतिम रूप दिया जा सके। ठाकरे महाराष्ट्र विधानसभा सीटों को लेकर 1995 के फॉर्मूले की वापसी चाहते हैं। उस समय सेना ने 288 में से 169 सीटों पर चुनाव लड़ा था।

ये भी पढ़ें :-जयपुर: बीकानेर जमीन घोटाला में आज वाड्रा की ईडी के सामने में पेशी,पत्नी के साथ होंगे मौजूद 

जानकारी के मुताबिक विपक्षी नेताओं के गठजोड़ में बीजेपी की राज्य (महाराष्ट्र) में सहयोगी पार्टी शिव सेना के सांसद संजय राउत का शरीक होना कई सवाल खड़े करता है। यह पहली बार नहीं है जब शिव सेना ऐसे खुले तौर पर बीजेपी का विरोध कर रही है। इससे पहले भी शिवसेना बीजेपी को आंख दिखाती रही है।

Loading...
loading...

You may also like

एक तरफ अस्पताल दो तरफ घनी बस्ती बीच मे बह रहा है खुला हुआ गन्दा नाला

🔊 Listen This News लखनऊ। प्रचन्ड गर्मी के