एएमयू से जिन्ना की तस्वीर को हटाने वाले को शिवसेना देगी 5 लाख रुपए

जिन्ना की तस्वीरजिन्ना की तस्वीर

वाराणसी। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) में पाकिस्तान के जनक जिन्ना की तस्वीर को लेकर शुरु हुआ घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब इस मामले में राजनीति तेज होती हुई नजर आ रही है। इस विवाद में अब शिवसेना कूद पड़ी है। शिवसेना की तरफ से ऐलान किया गया है कि जो व्यक्ति विश्वविद्यालय से जिन्ना की तस्वीर हटाएगा, उसे 5 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा।

पढ़ें:- हर घर में पैदा हाेंगे गाेडसे, जिन्ना व गांधी को गोली मार दी जाएगी : हिंदू समाज पार्टी 

जिन्ना की तस्वीर वाराणसी में शिवसेना का प्रदर्शन

जानकारी के मुताबिक, शिवसैनिकों ने वाराणसी के अर्दली बाजार में जिन्ना की तस्वीर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। शिवसैनिकों ने पोस्टर चस्पा कर एएमयू से जिन्ना की तस्वीर हटाए जाने की मांग की। शिवसैनिकों के प्रदर्शन से सड़क पर भारी जाम लग गया जिसके बाद जाम की स्थिति बनने लगी तो वहां पर ट्रैफिक पुलिस का वाहन भी पहुंच गया। शिवसैनिकों ने ट्रैफिक पुलिस के वाहन पर भी पोस्टर चिपका दिए। इसके बाद शिवसैनिकों ने जिन्ना मुर्दाबाद के नारे लगाए।

पढ़ें:- आरएसएस कार्यकर्ता बोला: जिन्ना की तस्वीर हटाओ, भारतीय की तस्वीर लगाने पर एक लाख का इनाम 

यूपी शिवसेना उप प्रमुख अजय चौबे ने मोहम्मद अली जिन्ना को खलनायक करार देते हुए कहा कि जिन्ना ने देश के विभाजन में अहम भूमिका निभाई थी। जिन्ना के चलते ही भारत से अलग होकर पाकिस्तान का जन्म हुआ। उसके बाद से पाकिस्तान हमेशा ही भारत विरोधी कार्य करता आया है। सीमा पर वीर सपूतों का सिर काट लिया जाता है।

loading...
Loading...

You may also like

4 माह के उच्चतम स्तर पर सोना ने लगाई छलांग, चांदी 350 रुपए चमकी

नई दिल्ली। वैश्विक स्तर पर दोनों कीमती धातुओं में