Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शिवसेना की NCP सांसद को नसीहत, बोले गठबंधन के अंदर जहर न घोलें

शिवसेना की NCP सांसद को नसीहत, बोले गठबंधन के अंदर जहर न घोलें

मुंबई. महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी में अब भी खटपट के संकेत मिल रहे हैं, क्योंकि शिवसेना और एनसीपी के बीच तनातनी का कोई अंत होता नहीं दिख रहा है। एनसीपी सांसद अमोल कोल्हे के बयान से खफा दिख रही शिवसेना ने एमवीए सहयोगियों में दुर्भावना न फैलाने की नसीहत दी है।

यूपी चुनाव से पहले मायावती का बड़ा दांव, अयोध्या में करेंगी ब्राह्मण सम्मेलन

शिवसेना ने एनसीपी के सांसद अमोल कोल्‍हे को लेकर सख्‍त बयान दिया है और गठबंधन में जहर न घोलने की नसीहत दी है. शिवसेना के प्रवक्‍ता किशोर कान्‍हेरे ने कहा है कि शिरूर सांसद कोल्‍हे को यह नहीं भूलना चाहिए कि उप-मुख्‍यमंत्री अजीत दादा पवार राज्‍य चलाने के लिए लगातार मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे से परामर्श कर रहे हैं.

शिवसेना ने अभिनेता से नेता बने शिरूर सांसद डॉ. अमोल कोल्‍हे को उनके एक बयान पर जवाब दिया है। कोल्‍हे ने हाल ही में कहा था कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार की कृपा से ही उद्धव ठाकरे महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री बने हैं.

रालोद नेता व फाइनेंसर को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

कोल्‍हे के इस बयान के बाद कान्‍हे रे ने कहा है, ‘अमोल कोल्‍हे की याददाश्‍त का परीक्षण कराने का समय आ गया है. अभिनेता को स्क्रिप्‍ट देखकर डॉयलॉग बोलने की आदत होती है इसलिए शायद वो भूल गए हैं कि वह उद्धव ठाकरे की कृपा से ही राजनीति में हैं. लिहाजा सत्‍ता का जो अंगूर आपको मिला है, उसे खट्टा मत कीजिए.’

बता दें कि कोल्‍हे और एनसीपी की इस बयानबाजी से पहले गुरुवार को ही एनसीपी चीफ शरद पवार और सीएम उद्धव ठाकरे ने करीब 30 मिनट तक मुलाकात की थी. इसमें महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार को लेकर कई मुद्दों पर बातचीत हुई थी.

Exit mobile version