अखिलेश के साथ मुलायम को देख बेचैन हुए शिवपाल, नेता जी के सामने रखा ये प्रस्ताव

नेता जीनेता जी को अखिलेश के साथ देख बेचैन हुए शिवपाल

लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के मंच पर मुलायम सिंह के पहुंचने पर शिवपाल सिंह यादव के सेक्युलर मोर्चे को एक बड़ा झटका लगा है। उनकी बेचैनी अब सबके सामने आने लगी है। एक तरफ जहां उनका दर्द रविवार को एक कार्यक्रम में छलका। वहीं उन्होंने रैली के ही दिन दिल्ली जाकर मुलायम सिंह से बंद कमरे में मुलाकात की और नेता जी के सामने अपने दर्द को बयां किया।

नेता जी और शिवपाल के बीच क्या हुई बात?

सूत्रों की माने तो जब नेता जी दिल्ली में मंच साझा कर रहे थे। वहीं दूसरी तरफ शिवपाल लखनऊ के एक कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे थे। इसके बाद वो दिल्ली के लिए रवाना हुए। सूत्रों की माने तो दिल्ली में उन्होंने मुलायम सिंह से मुलाक़ात की और अपना दर्द बयां किया है। साथ ही उनसे समाजवादी सेक्युलर मोर्चे को मजबूत करने के लिए बनाए गए प्लान को बताने के साथ आशीर्वाद भी मांगा है।

पढ़ें:- मुलायम सिंह यादव ने शिवपाल यादव को दी ये खास नसीहत

बताया ये भी जा रहा है कि शिवपाल ने मुलायम को मोर्चे की तरफ से 2019 में चुनाव लड़ने की प्रस्ताव दिया है। हालांकि आधिकारिक तौर पर इसके बारे में किसी ने अभी कुछ नहीं कहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोर्चा के प्रदेश महामंत्री और वेस्ट यूपी प्रभारी डॉक्टर मरगूब त्यागी ने शिवपाल और मुलायम की दिल्ली में रविवार को हुई मुलाकात की पुष्टि की है।

loading...
Loading...

You may also like

पांच हत्याओं में सतलोक आश्रम के संचालक संत रामपाल को आज फांसी या उम्रकैद

हिसार| तथाकथित संत रामपाल पर आरोप तय हो