शिवपाल ने अखिलेश को लेकर जाहिर की नाराजगी, कहा- युवा पीढ़ी बड़ों की बात सुनना ही नहीं चाहती

शिवपालशिवपाल

बदायूं। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव ने विधनासभा चुनाव में हार को लेकर बड़ा बयान दिया है। शिवपाल यादव ने चुनाव में हार की वजह को अखिलेश की जिद बताया है। उनका कहना है कि अगर उन्होंने अपने बड़ों की बात मानी होती तो वह दोबारा यूपी के सीएम होते। लेकिन आज की युवा पीढ़ी बड़ों की बात नहीं मानती है।

पढ़ें:- लोकसभा चुनाव: अनदेखी से नाराज कांग्रेस के इस बड़े फैसले ने बढ़ाई सपा-बसपा की मुश्किलें 

शिवपाल यादव ने सरकार की मजार पर की चादरपोशी

बता दें कि सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव शुक्रवार को छोटे सरकार की मजार पर चादरपोशी के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि अखिलेश और उनके चचेरे भाई सांसद धर्मेन्द्र यादव को उन्होंने गोद में खिलाया, परवरिश की, यहां तक कि उनकी शादी भी की, लेकिन युवा पीढ़ी अब किसी की नहीं सुनती है।

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि अगर बड़ों की बात मानी गई होती तो आज प्रदेश में सपा की सरकार होती और अखिलेश मुख्यमंत्री होते और बिहार में भी सपा सरकार बनी होती। इसलिए हमारी नीचे स्तर तक के पदाधिकारियों के लिए यही सलाह है कि आपस मे सभी एकजुट रहे और लोगों को भी एकजुट करें।

पढ़ें:- लोकसभा चुनाव: अखिलेश का बड़ा बयान, इस नेता को बनाएंगे महागठबंधन का पीएम चेहरा! 

शिवपाल यादव ने गठबंधन को ठहराया सही फैसला

अखिलेश द्वारा बसपा से गठबंधन की कोशिशों को लेकर सवाल पर सपा नेता कहा कि वह सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की सूझबूझ पर कोई सवाल नहीं उठाना चाहते। अखिलेश पार्टी के हित में सभी लोगों को एकजुट रखना चाहते है और वह हमेशा से सपा के लिए समर्पित है। उन्होंने कहा कि इस सवाल पर कि क्या वह सपा में हाशिये पर पहुंच गये हैं, पूर्व मंत्री ने कहा कि अगर वह हाशिये पर होते तो उनके पीछे जनता नहीं होती। वह अब भी जब कहीं जाते हैं तो बड़ी संख्या में लोग उन्हें बिना बताए पहुंच जाते हैं।

पढ़ें:- कांग्रेस में शामिल होगा भाजपा का ये दिग्गज नेता, दिल्ली नॉर्थ सीट से टिकट देने की तैयारी 

गौरतलब है कि पिछले साल अखिलेश के मुख्यमंत्रित्व काल में हुए विधानसभा चुनाव से ऐन पहले सरकार और संगठन पर वर्चस्व के लिये सपा में दो गुट बन गये थे। इनमें से एक गुट अखिलेश का था, जबकि दूसरे गुट की अगुआई शिवपाल कर रहे थे।

loading...
Loading...

You may also like

सुप्रीम कोर्ट आज दे सकता गैर बीएस-6 मानक वाहनों की बिक्री पर फैसला

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट आज आटोमोबाइल निर्माताओं को