शिवपाल यादव ने मुलायम को दिया बड़ा पद, यूपी की इस सीट से लड़ायेंगे चुनाव!

शिवपाल यादवशिवपाल यादव

लखनऊ। समाजवादी सेक्यूलर मोर्चे के गठन के बाद भले ही मुलायम सिंह यादव अपने भाई शिवपाल यादव की पार्टी में शामिल होने की बात से इंकार कर रहे हों। लेकिन शिवपाल उनको अपनी पार्टी में शामिल करने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। इसी क्रम में उन्होंने मुलायम को अपने पार्टी का अध्यक्ष घोषित कर दिया है। यही नहीं अपनी पार्टी का उम्मीदवार भी घोषित कर दिया है।

पढ़ें:- सपा के यादव वोट बैंक पर भाजपा की नजर, डिप्टी सीएम बोले- ये अंदर की बात है..

शिवपाल यादव ने मुलायम को बनाया उम्मीदवार

समाजवादी सेक्यूलर मोर्चे को जमीनी स्तर पर उतारने की कोशिश में जुटे शिवपाल ने सपा सरंक्षक मुलायम यादव को लोकसभा चुनाव में मैनपुरी से प्रत्याशी बनाए जाने की पेशकश की है। साथ ही उन्हें मोर्चा के अध्यक्ष पद का भी ऑफर दिया है। शिवपाल ने यह फैसला पार्टी की बैठक के दौरान लिया है। इस बारे में मीडिया से बातचीत में शिवपाल ने कहा कि नेताजी सभी विवादों से अलग हैं। अगर वह किसी दूसरी पार्टी से भी चुनाव लड़ेंगे तो मैं उनका समर्थन करता हूं। मैं उनका बेहद सम्मान करता हूं।

शिवपाल ने कहा कि लंबा इंतजार करने के बाद सेक्यूलर मोर्चा बनाया है। उन्हें सपा की बैठकों में नहीं बुलाया जाता था। इसलिए मजबूरी में ये कदम उठाना पड़ा। साथ ही उन्होंने आगे कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में उन्होंने सारे विकल्प खुले रखे हैं और गठबंधन के लिए सपा-बसपा से भी बात कर सकते हैं। भाजपा ने जनता से जो वादे किये थे, वो पूरे नहीं हुए। इसलिए जनता नाराज है और इसका लाभ सेक्यूलर मोर्चा को मिलेगा। भाजपा से अगड़े-पिछड़े सभी नाराज हैं।

पढ़ें:- प्रवीण निषाद के बयान से BJP में मचा हड़कंप, NDA के ये दल गठबंधन में होंगे शामिल!

बता दें कि अभी तक इस मामले में मुलायम सिंह यादव ने इस पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। अब देखना दिलचस्प होगा कि मुलायम अपने बेटे अखिलेश का साथ देते हैं या अपने भाई के खेमे में आते हैं।

loading...
Loading...

You may also like

BJP की कमल संदेश यात्रा के दौरान बाल-बाल बचे डिप्टी सीएम

लखनऊ। आज प्रदेश भर में भारतीय जनता पार्टी