शिवपाल का बयान कहीं सपा को न पड़ जाए भारी, योगी की तारीफ़ में ये क्या कह गए चाचा

शिवपालशिवपाल

लखनऊ। एक तरफ जहां सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और पार्टी के नेता 2019 के लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में सपा केंद्र व सूबे की भाजपा को घेरने और आलोचना करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है तो वहीं दूसरी तरफ चाचा शिवपाल अखिलेश और सपा के नेताओं की मेहनत पर पानी फेर रहे हैं। दरअसल अखिलेश के चाचा जी यानि शिवपाल यादव ने सीएम योगी को ईमानदार बताया है। उनका ये बयान कहिन उनकी पार्टी के खिलाफ मुश्किलें न खड़ी कर दे।

पढ़ें:- राहुल ने मोदी पर किया कटाक्ष, मन की  बात सुनना भी चाहते हैं मोदी 

शिवपाल यादव का पूरा बयान 

जानकारी के मुताबिक इटावा के जसवंतनगर में पहुंचे सपा के कद्दावर नेता शिवपाल यादव मीडिया से रूबरू हुए इस दौरान बातचीत में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ईमानदार हैं मगर उनके अधिकारी व कर्मचारी भ्रष्ट हैं। इसके चलते प्रदेश की जनता परेशान हो रही है। उन्होंने कहा कि शिक्षा का स्तर काफी गिर गया है। ग्राम सिसहाट मोड़ स्थित राधा गोविंद स्कूल के उद्घाटन समारोह में शिवपाल यादव पहुंचे थे।

पढ़ें:- अखिलेश ने मोदी पर कसा तंज, कहा सरकार हमारे कामों का काट रही फीता 

सपा नेता ने आगे बोलते हुए कहा कि सरकार प्राथमिक तथा जूनियर स्कूलों पर खर्चा बहुत कर रही है। लेकिन शिक्षा का स्तर गिर रहा है। सरकारी स्कूलों में शिक्षक नहीं पहुंच रहे हैं। जिसके कारण बच्चों की उपस्थिति भी कम होती जा रही है। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि तहसीलों में जहां लेखपाल साइकिलों पर आते थे, अब वे चार पहिया गाड़ी पर चल रहे हैं।

अखिलेश के चाचा जी बस यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि दलाली के मामले में तहसीलें बहुत आगे हैं। प्रदेश में बिजली की व्यवस्था खराब है। किसान तथा व्यापारी परेशान हैं। उन्होने कहा कि थाने तो दलाली के अड्डे बने हुए हैं। बिना रिश्वत कोई काम नहीं होता है। स्कूल के प्रबंधक गनेश यादव तथा श्याम मोहन गुप्ता ने क्षेत्रवासियों से अपील की कि बच्चों को शिक्षित बनाने में दिलचस्पी बढ़ाएं। बच्चों को अच्छी शिक्षा तथा अच्छे संस्कार देना उनकी प्राथमिकता होगी।

loading...
Loading...

You may also like

हाईकोर्ट की चौथी मंजिल से गिरकर पूर्व मुख्य स्थायी अधिवक्ता की मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्य स्थायी अधिवक्ता