शिवपाल यादव ने प्रवक्ताओं की लिस्ट की जारी, ये नेता अखिलेश पर बोलेंगे हमला

- in उत्तर प्रदेश, राजनीति
शिवपालशिवपाल

लखनऊ। समाजवादी पार्टी से अलग होकर खुद की अलग समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का गठन करने वाले शिवपाल सिंह यादव ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कमर कास ली है। बुधवार को शिवपाल ने अपनी पार्टी के प्रवक्ताओं और मीडिया पैनलिस्ट की लिस्ट  घोषित की। बता दें कि इसमें मुख्य रूप से नौ लोग शामिल हैं। यह सभी प्रवक्ता मीडिया के मंच पर समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का पक्ष रखेंगे। साथ ही चुनाव में उनके मुख्य उद्देश्य की भी चर्चा करेंगे। बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव से बिगाड़ होने के बाद शिवपाल ने अखिलेश के खिलाफ ही यह चुनाव शूरू कर दिया है। हालांकि विरोधी इसको राजनीतिक दावपेच कह रही है।

शिवपाल को मिला सामाजिक संगठनों का साथ

अपने भतीजे और भाई से अलग हुए शिवपाल ने एक नए शिरे से राजनीति में कदम रखा है। उनकी पार्टी समज्वादिस एक्युलर मोर्चा के प्रवक्ताओं की सूचि को घोषित करते हुए यह साफ़ कर दिया गया है कि यह पार्टी निष्पक्षता के आधार पर चुनाव लड़ेगी। प्रवक्ताओं और मीडिया पैनलिस्ट की सूचि में मुख्य रूप से शारदा प्रताप शुक्ला, सैयद शादाब फातिमा, दीपक मिश्र, नवाब अली अकबर, सुधीर सिंह, दिलीप यादव, अभिषेक सिंह आशु, मोहम्मद फरहत रईस खान व अरविंद यादव शामिल हैं। श्रीकृष्ण वाहिनी के सम्मलेन में पार्टी अध्यक्ष ने इएस बात की घोषणा की है।

ये भी पढ़ें : अमर सिंह ने खोला अखिलेश और उनके सौतेली मां के रिश्ते का राज 

सपा प्रवक्ता ने कसा था तंज

सपा प्रवक्ता ने कहा कि मुलायम सिंह यादव और कई दिग्गज नेताओं के लंबे संघर्ष के परिणाम का फल “सपा” है, उन्होने कहा कि इसकी जड़ें इतनी कमजोर नहीं है कि किसी एक तने के टूटने से वह डगमगा जायेगी। आज लोगों का स्वार्थ सिर चढक़र बोल रहा है इसलिए कोई अपनी पार्टी छोडक़र किसी दूसरी में शामिल हो रहा है तो कोई उसे छोडक़र किसी अन्य पार्टी में। शिवपाल यादव के समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर 2019 का चुनाव लडऩे पर मधुर ने कहा कि समय की प्रतीक्षा करिए सभी को इसका उत्तर मिल जायेगा।

loading...
Loading...

You may also like

वन विभाग मंत्री इस शोक पर गये अपने घर, तो एचओडी ने उठाना चाहा मौके का फायदा

लखनऊ : पिता के देहांत के चलते वन