Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फिर पराए हुए ‘चाचा’, सपा विधायक दल की बैठक में शिवपाल को नहीं मिला न्योता

Shivpal Yadav

Shivpal Yadav

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के परिणाम घोषित होने के बाद समाजवादी पार्टी (SP) के नवनिर्वाचित विधायकों की आज (26 मार्च) पार्टी दफ्तर में बैठक चल रही है। इस बैठक में शामिल होने के लिए सुबह से हलचल शुरू हो गई थी, लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि विधायक दल की बैठक में शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) को नहीं बुलाया गया।

शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने कहा कि वो लखनऊ में 2 दिन से इंतजार कर रहे थे, लेकिन उन्हें विधायक दल की बैठक में नहीं बुलाया गया। मैं समाजवादी पार्टी से न सिर्फ MLA हूं बल्कि पार्टी के सक्रिय सदस्य हूं।

आगे आप क्या करेंगे, इस सवाल पर उन्होंने कहा कि वो अपने समर्थकों और जनता से बात करके फैसला करेंगे। समाजवादी पार्टी में रहेंगे या बीजेपी के साथ जाएंगे इस पर उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

सपा में बढ़ सकता है शिवपाल यादव का कद

बता दें कि जब चुनाव परिणाम सामने आए थे तो कयास लगाए जा रहे थे कि अखिलेश उन्हें कोई बड़ी जिम्मेदारी दे सकते हैं, कहा जा रहा था कि शिवपाल यादव को सदन में विधायक दल का नेता बनाया जा सकता है। लेकिन शनिवार को लखनऊ में होने वाली बैठक में शिवपाल को निमंत्रण न देना अपने आप में सवाल खड़ा करने वाला है।

सपा की हार पर शिवपाल ने कहा- माहौल अनुकूल था, लेकिन…

वहीं आज विधायक दल की बैठक में पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में नेता प्रतिपक्ष के नाम पर मुहर लग सकती है। साथ ही विधायक दल का नया नेता भी चुना जा सकता है। रायबरेली के ऊंचाहार से विधायक और पूर्व मंत्री मनोज पांडे ने आज तक को बताया बैठक में आगे की रणनीति तैयार होगी। लिहाजा विधान परिषद के चुनाव के लिए भी बैठक में रणनीति बनाई जाएगी।

Exit mobile version