Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शिवराज ने प्रशासन से कहा- गुंडे, बदमाश और माफियाओं को करें नेस्तनाबूद

shivraj singh chauhan

shivraj singh chauhan

माफियाओं और गुंडों के खिलाफ अभियान छेड़ने वाले मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज यहां प्रशासन से सार्वजनिक तौर पर कहा कि गुंडे, बदमाश और माफियाओं को तबाह करो।

श्री चौहान ने यहां एक सरकारी आयोजन में कहा कि वे राज्य के प्रशासन से सार्वजनिक तौर पर कह रहे हैं कि गुंडे, बदमाश और माफियाओं को तबाह किया जाए। इन्हें नेस्तनाबूद किया जाए।

मुख्यमंत्री ने अपने चिरपरिचित अंदाज में गैरकानूनी कार्यों में लिप्त लोगों को चेतावनी देते हुए कहा कि माफियाओं मध्यप्रदेश छोड़ देना, वरना ‘शिवराज’ कह रहा है, तबाह कर दिए जाओगे। साथ ही उन्होंने कहा कि हुक्का पार्टी, ड्रग पार्टी भी नहीं चलने दी जाएगी। वे प्रदेश के बच्चों का भविष्य बर्बाद नहीं होने देंगे।

जिला अल्पसंख्यक अधिकारी को एंटी करप्शन टीम ने घूस लेते रंगे हाथ पकड़ा

श्री चौहान ने बेटियों के पूजन का जिक्र करते हुए कहा कि वे स्वयं बेटियों की पूजा करते हैं और उनके साथ ज्यादती करने वाले किसी भी कीमत पर नहीं छोड़े जाएंगे। समाज के ऐसे दुश्मनों के वे स्वयं दुश्मन हैं और ऐसे लोगों को जेल से बाहर नहीं आने दिया जाएगा।

श्री चौहान ने कहा कि बेटियों को बहला फुसलाकर, लालच, भय, प्रलोभन देकर ले जाने वालों के खिलाफ कानून बना दिया गया है। यह बेटियों की जिंदगी बर्बाद करते हैं, यह खेल इस राज्य में नहीं चलने दिया जाएगा। इन्हें अब जेल में भेजा जाएगा। उन्होंने मिलावट माफिया, पत्थरबाजों और गैरकानूनी कार्यों में लिप्त अन्य लोगों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई करने की बात दोहरायी।

श्री चौहान सुबह यहां पहुंचे थे और उन्होंने दिन में अनेक कार्यक्रमों में शिरकत की। इसके बाद वे देर रात भोपाल के लिए रवाना हो गए।

Exit mobile version