Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘तेरा घमंड तो चार दिन का है पगले, हमारी बादशाही तो खानदानी है’, महाराष्ट्र संकट के बीच शुरू हुआ पोस्टर वार

poster

poster war in maharashtra started

मुंबई। महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार पर संकट के बादल मडरा रहे हैं। पार्टी के कद्दावर नेता और मंत्री एकनाथ शिंदे कुल 40 विधायकों के साथ असम के होटल में मौजूद हैं और वो सरकार बनाने को लेकर अपनी जिद पर अड़े हैं। इस बीच बयानबाजी का दौर भी अपने चरम पर है।

इसी बेच शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के घर के बाहर लगे पोस्टर (Poster) ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। ये पोस्टर (Poster) शिवसेना की नगरसेवक दीपमाला बढे की तरफ से लगवाया गया है, जिसमें एकनाथ शिंदे पर निशाना साधते हुए लिखा है, ‘तेरा घमंड तो चार दिन का है पगले, हमारी बादशाही तो खानदानी है। जय महाराष्ट्र।’

शिवसेना के बागी विधायक एक चार्टर्ड विमान से बुधवार तड़के गुवाहाटी पहुंच गए। महाराष्ट्र के मंत्री एकनाथ शिंदे ने सूरत से गुवाहाटी पहुंचने के बाद बुधावार को दावा किया कि उनके पास 40 विधायकों का समर्थन है। महाराष्ट्र के 41 बागी विधायक गुवाहाटी पहुंचे और एक लग्ज़री होटल में ठहरे हैं। इनमें शिवसेना के 34 और सात निर्दलीय विधायक हैं।

शिवसेना के नेता एकनाथ शिंदे और कुछ विधायकों द्वारा पार्टी से बगावत करने और सूरत के एक होटल में पहुंचने के बाद पार्टी ने मंगलवार को अपने विधायकों को होटलों में भेज दिया है।

महाराष्ट्र में सियासी संकट, स्पेशल 40 टीम के साथ असम पहुंचे एकनाथ शिंदे

शहर से शिवसेना के एक विधायक ने कहा कि पार्टी के विधायकों को मुंबई के विभिन्न होटलों में रखा गया है। उन्होंने कहा कि विधायकों के अपहरण के डर से ऐसा किया गया है। विधायकों को किन होटलों में रखा गया है इसकी जानकारी उक्त विधायक ने नहीं दी।

Exit mobile version