Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मिसबाह उल हक के लिए बोले शोएब अख्तर- अगर मैं होता तो अपनी गलती मान लेता

नई दिल्ली| पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाद शोएब अख्तर हमेशा ही तमाम मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखते रहते हैं। वह पाकिस्तान के प्रमुख कोच मिसबाह उल हक के खिलाफ भी कई बार अपनी बात कह चुके हैं। एक बार फिर उन्होंने पाकिस्तान के इस पूर्व कप्तान को अपना निशाना बनाया है। उन्होंने मिस्बाह पर निशाना साधते हुए टी-20 में खराब प्रदर्शन की जिम्मेदारी उन पर डाली है।

कंगना रनौत के सपोर्ट में बोलीं श्वेता- एक महिला की इज्जत मिट्टी में मिलाना भी तो गलत है

मिसबाह उल हक लगातार दबाव में हैं कि उनके कार्यकाल में पिछले 12 महीने में टीम अच्छा परफॉर्म नहीं कर पा रही है। हालांकि, इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज 0-1 से हारने के बाद पाकिस्तान ने टी-20 सीरीज 1-1से ड्रॉ खेली। बाव

शोएब अख्तर ने जियो टीवी से कहा, ”ईमानदार और मजबूत लोग कभी शिकायत नहीं करते, वे फैसले लेते हैं। यदि मैं मिसबाह उल हक की जगह होता तो मैं कहता कि यह मेरी गलती है। मैं चीजों को बेहतर करूंगा। यह सीधी बात है। उन्हें यह बताना चाहिए था कि यह हुआ, यह नहीं हुआ और यह होना है।

हमें लोकल प्रोडक्ट्स के लिए और ज्यादा वोकल होना है-मोदी, पीएम ने नीतीश कुमार की सराहना की

बता दें कि पिछले साल जब मिसबाह उल हक को पाकिस्तान क्रिकेट का मुख्य चयनकर्ता और प्रमुख कोच बनाया गया था तो पाकिस्तान की रैंकिंग टी-20 में नंबर 1 थी। लेकिन अब वह नंबर चार पर फिसल चुकी है। टेस्ट क्रिकेट में पाकिस्तान सातवें नंबर पर पहुंच गया है।

Exit mobile version