शादी के सारे सपने चकनाचूर, दुल्हन की मौत, दूल्हे की भी हालत नाजुक

सपने चकनाचूरसपने चकनाचूर
Loading...

लखनऊ। शादी के बंधन में बंधकर नया जीवन शुरू करने का ख्वाब आंखों में सजाए दूल्हा और दुल्हन विवाह मंडप से निकले ही थे कि एक सड़क हादसे में उनके सारे सपने चकनाचूर कर दिए। औरंगाबाद जिले में मंगलवार को एक ऐसी ही दिल दहला देने वाली घटना हुई है।

जनपद के नवीनगर थाना के लखनपुर गांव निवासी आल्हा सिंह की इकलौती बेटी नेहा कुमारी के साथ ओबरा थाना के चेचाढ़ी गांव निवासी इंद्रदेव सिंह के पुत्र उज्ज्वल कुमार उर्फ बबलू की शादी सोमवार रात्रि में हुई थी। दोनों ने सात फेरे लिए और सात जन्मों तक साथ रहने की कसम खाई। सुबह हंसी-खुशी सभी कार्यक्रम हुए और दुल्हन की विदाई हुई। शादी के बाद दूल्हा अपनी दुल्हन की विदाई करा अपने घर लौट रहा था, दुल्हन उदास थी तो दूल्हा उसे खुश करने की कोशिश कर रहा था। दोनों अपनी नई दुनिया बसाने का इरादा लिए घर की तरफ चले जा रहे थे, लेकिन नियती को कुछ और ही मंजूर था। इसी बीच एक दुर्घटना हुई और सब कुछ बिखर गया।

थाने की सफाई के लिए सिपाहियों से वसूले जाएंगे 100-100 रुपए

दूल्हे की गाड़ी जैसे ही अंबा थाना क्षेत्र के एनएच-139 पर स्थित दोस्ताना होटल के पास पहुंची, दूल्हे की गाड़ी एक वाहन से टकरा गयी। हादसे के बाद आनन-फानन में दूल्हा-दुल्हन को इलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद लाया गया, जहां इलाज के दौरान दुल्हन नेहा कुमारी की मौत हो गयी, जबकि गंभीर रूप से घायल दूल्हे की भी हालत नाजुक बतायी जा रही है। घटना के बाद से ड्राइवर फरार है। इस दिल दहला देने वाली घटना की जानकारी जैसे ही दोनों परिवारों को मिली, मानों पहाड़ टूट पड़ा। दोनों ही परिवारों की खुशियां मातम में बदल गयी।

Loading...
loading...

You may also like

17 नवंबर 2019 का राशिफल : इन राशियों में कारोबार की बढ़ोतरी के हैं शुभ संकेत

Loading... 🔊 Listen This News जन्मकुंडली का इंसान