Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शरद पवार की बातें हैरान करने वाली, अनिल देशमुख का इस्तीफा जरूरी: फडणवीस

देवेंद्र फडणवीस Devendra Fadnavis

देवेंद्र फडणवीस

नई दिल्ली। एनसीपी सुप्रीम शरद पवार की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस मीडिया से बातचीत की है। उन्होंने कहा कि शरद पवार की बातें हैरान करने वाली हैं। उन्होंने कहा कि जब तक अनिल देशमुख का इस्तीफा और इस पूरे मामले की जांच नहीं होती तब तक हमारा आंदोलन इसी तरह से जारी रहेगा। फडणवीस ने कहा कि सचिन वाजे को लेकर रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं। उन्होंने शरद पवार पर आरोप लगाते हुए कहा कि व​ह पूरा सच नहीं बोल रहे हैं।

महाराष्ट्र सरकार में कोई संकट नहीं : शरद पवार

बता दें कि एंटीलिया मामले और पूर्व मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह के लेटर बम ने महाराष्ट्र की राजनीति में उथल-पुथल मचा दी है। परमबीर सिंह ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक चिट्ठी लिखी थी, जिसमें उन्होंने कई गंभीर आरोप लगाए हैं, इसके बाद से महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग होने लगी है और जगह-जगह भाजपा के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इधर एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने पार्टी के दो वरिष्ठ नेताओं अजीत पवार और जयंत पाटिल को दिल्ली बुलाया है।

एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने कहा कि अनिल देशमुख को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए। इस मामले में मुख्य मुद्दा उद्योगपति के घर के बाहर मिली जिलेटिन युक्त संदिग्ध कार है। उन्होंने आगे कहा कि मैं केंद्र सरकार से इसमें हस्तक्षेप करने का अनुरोध करता हूं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार इस मुद्दे की जांच ठीक से नहीं कर रही है। 

भारत का विदेशी मुद्रा भंडार बढ़कर 582.03अरब डॉलर पर पहुंचा

Exit mobile version