Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जल्द ही शुरू होगी अक्षय कुमार और सारा अली खान की फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग

अक्षय कुमार सारा अली खान फिल्म अतरंगी रे

अक्षय कुमार सारा अली खान फिल्म अतरंगी रे

नई दिल्ली| कोरोना वायरस के चलते पिछले 4 महीने से बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग बंद है। जो अब धीरे-धीरे एक बार फिर से शुरु होने जा रही हैं। वहीं अब खबर है कि अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष अपनी अपकमिंग अतरंगी रे की शूटिंग अक्टूबर में फिर से शुरू करेंगे। आने वाले समय में इस फिल्म को तमिल के मदुरै, दिल्ली और मुंबई में शूट किया जाएगा।

तापसी पन्नू पर फिर एक बार आई कंगना रनौत के निशाने पर

फिल्म की शूटिंग की शुरुआत तमिल के मदुरै से होगी। इसके बाद अक्षय के साथ दिल्ली और मुंबई में एक महीने का शेड्यूल है। कुल मिलाकर फिल्म का ये 3 महीने का शेड्यूल होगा। इस बात की जानकारी फिल्म के डायरेक्टर आनंद राय ने दी और कहा कि कोरोना वायरस के चलते फिल्म के सेट पर पूरी-पूरी सावधानी बरती जाएगी।

आपको बता दें कि वहीं सारा और धनुष ने लॉकडाउन से पहले ही वाराणसी में फिल्म का पहला शेड्यूल खत्म कर दिया था। वाराणसी में करीब डेढ़ हफ्ते तक फिल्म की शूटिंग चली थी। यहां शहर के कई प्रमुख स्थानों पर फिल्म को शूट किया गया था। इस फिल्म में धनुष, सारा अली खान और अक्षय कुमार जैसे सितारे नजर आएंगे। ये एआर रहमान के संगीत से सजी फिल्म होगी और इसे लिखा हिमांशु शर्मा ने है। ये 2021 में वेलेंटाइन्स डे पर रिलीज होगी।

एक रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा फिल्म में डबल रोल में नजर आने वाली हैं और अक्षय, धनुष दोनों के साथ रोमांस करेंगी। इस लव स्टोरी में बिहार और मधुरई के कल्चर को दिखाया जाएगा। फिल्म में एक साथ दो अलग-अलग लव स्टोरी चलती नजर आएंगी। दोनों ही लव स्टोरी अलग युग की होंगी। अक्षय कुमार और धनुष का रोल भी काफी अलग होने वाला है।

हिमाचल : भाजपा के पूर्व विधायक कोरोना पॉज़िटिव, संक्रमितों की संख्या 2 हजार से अधिक

फिल्म की कहानी में बेशक दो लव स्टोरी दिखाई जाएंगी मगर अक्षय और धनुष के किसी भी बात पर रिएक्ट करने का तरीका एक सा होगा। साथ ही अक्षय का स्पेशल लुक डिजाइन किया गया है। कहा तो ये भी जा रहा है कि जबकि अक्षय कुमार का फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस होगा। अक्षय फिल्म में छोटे से रोल में दिखेंगे, लेकिन उनका रोल फिल्म में काफी अहम होने वाला है। वह पहली बार सारा अली खान और धनुष के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखेंगे।

Exit mobile version