Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

परचून दुकानदार की गोली मारकार हत्या, चीनी खरीदने के बहाने आया था हत्यारा

double murder

ग्राम विकास अधिकारी की हत्या

बुलंदशहर में गुरुवार तड़के एक परचून दुकानदार युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है। आरोप है कि पड़ोसी युवक चीनी खरीदने के बहाने से आया था। जैसे ही दुकानदार ने दरवाजा खोला, वैसे ही गोली मारकर पड़ोसी मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

यह पूरा मामला सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खत्रीवाड़ा की है। यहां रहने वाला रामवीर (32 साल) अपने मकान के अगले हिस्से में परचून की दुकान चलाता था।

पिता सोहनपाल का आरोप है कि गुरुवार तड़के करीब पांच बजे पड़ोसी आकाश व एक अन्य चीनी खरीदने के लिए दुकान पर आए। रामवीर ने जैसे ही घर का दरवाजा खोला, उस पर आकाश ने फायर कर दिया। गोली लगने से रामवीर की मौत हो गई। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

बहरीन: क्राउन प्रिंस सलमान बिन हमाद अल खलीफा बने नए प्रधानमंत्री

सीओ नम्रता श्रीवास्तव फोर्स के साथ मौके पर पहुंचीं। उन्होंने परिवार व पड़ोसियों से पूछताछ की। पुलिस अभी तक हत्या के पीछे के सही कारणों का पता नहीं लगा सकी है।

फिलहाल पुलिस ने पंचायतनामा की कार्रवाई के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर इस पूरी घटना का अनावरण किया जाएगा।

Exit mobile version