अपने स्टंट खुद करना पसंद करते हैं श्रेयस तलपड़े

- in मनोरंजन

इन दिनों टेलीविजन धारावाहिक ‘माई नेम इज लखन’ में नजर आ रहे अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने हाल ही में अपने बारे में बहुत सी बातें की और कहा कि ”उन्हें अपने सभी स्टंट खुद करना पसंद है और इस शो के एक एक्शन सीक्वेंस के लिए उन्हें बॉडी डबल की पेशकश की गई, लेकिन उन्होंने इसे अस्वीकार कर दिया.” जी हाँ, आपको बता दें कि श्रेयस इसके एक्शन भाग का आनंद ले रहे हैं और इसी तरह की भूमिकाएं निभाना चाहते हैं यह बात उन्होंने खुद कही है.

हाल ही में बात करते हुए उन्होंने कहा, “एक्शन शूटिंग की हमेशा मजेदार होती है. मुझे अपने सभी स्टंट्स खुद करना पसंद है. जिस तरह आपको कॉमेडी में अच्छे टाइमिंग की जरूरत होती है, वैसे ही आपको एक्शन में भी सटीक समय की जरूरत होती है. एक गलत कदम कभी-कभी आपको बहुत महंगा पड़ सकता है. मैं इस तरह की चुनौती और लेना चाहता हूं.” वहीं आगे बाते करते हुए उन्होंने कहा, “एक्शन दृश्यों के लिए प्रशिक्षण और उन्हें कैमरे के सामने पेश करना शानदार सीखने का अनुभव रहा है.”

आप सभी ने श्रेयस को कई फिल्मों में देखा होगा लेकिन वह इन दिनों टीवी शोज में नजर आ रहे हैं. साल 2017 की कॉमेडी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में नजर आए श्रेयस जल्द ही निर्देशक अश्विनी चौधरी की ‘सेटर्स’ में एक गंभीर अवतार में नजर आने वाले हैं और इसके अलावा उनकी पारिवारिक फिल्म ‘तीन दो पांच’ इसी साल रिलीज होने वाली है. वहीं इन दिनों वह शो ‘माय नाम इज लखन’ का आनंद ले रहे हैं.

Loading...
loading...

You may also like

पीएम मोदी-अक्षय कुमार की बातचीत के अनजाने, अनसुने मुद्दों की बड़ी बातें

🔊 Listen This News नई दिल्ली।  प्रधानमंत्री नरेंद्र