Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

श्रुति हासन ने दक्षिण फिल्म उद्योग पर अपनी टिप्पणियों को स्पष्ट किया

Shruti hasan श्रुति हासन

श्रुति हासन

अभिनेत्री श्रुति हासन ने मंगलवार को दक्षिण में व्यावसायिक फिल्मों का हिस्सा होने पर अपनी हालिया टिप्पणियों को स्पष्ट करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उसने कहा कि उसकी टिप्पणियों की गलत व्याख्या की गई और यह कि दक्षिण फिल्म उद्योग उसके दिल का हिस्सा है।

नीती टेलर ने अगस्त में निजी समारोह में परीक्षित बावा से शादी की, वीडियो और तस्वीरें कीं शेयर

मुंबई मिरर के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान, श्रुति हासन ने बॉलीवुड से अपनी अनुपस्थिति के बारे में खोला, जीवन की संगति और सिनेमा की उनकी पसंद वर्षों में कैसे विकसित हुई। कमर्शियल पोटबॉयलर के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा “मैं अब ऐसे लोगों की बात नहीं सुनती, जो कहते हैं कि हमें केवल कमर्शियल फिल्में करने की जरूरत है। मैं कुछ ब्लॉकबस्टर्स का हिस्सा रहा हूं, लेकिन उन्हें करने में बहुत समय नहीं लगा। मैं अब और अधिक ईमानदार विकल्प बना रहा हूं।” कमर्शियल फिल्मों पर उनकी टिप्पणियों की गलत व्याख्या की गई और कई पोर्टल्स ने यह आवाज़ दी कि वह गब्बर सिंह और रेस गुर्रम जैसी कमर्शियल फिल्मों का हिस्सा नहीं हैं, जो श्रुति के करियर की सबसे बड़ी सफलताओं में से दो हैं।

श्रुति ने दक्षिणी फिल्मों पर अपना रुख स्पष्ट करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।


“कुछ तेलुगु प्रकाशनों ने मेरे द्वारा दिए गए एक राष्ट्रीय साक्षात्कार के एक उद्धरण की गलत व्याख्या की है और ऐसे लेख लिख रहे हैं जो असत्य हैं। बस यह स्पष्ट करने के लिए कि मुझे रेस गुर्रम और गब्बर सिंह जैसी फिल्मों का हिस्सा होने पर बेहद गर्व है- पवन कल्याण गरु के साथ जीएस जीवन बदल रहा था (एसआईसी)।”

करीना कपूर ने स्पेनिश शिक्षक के साथ तैमूर की तस्वीर साझा की

उन्होने कहा, “तेलुगु और दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग का हिस्सा बनना मेरे दिल का हिस्सा है, सही मायने में। वह साक्षात्कार उन हिंदी फिल्मों के संदर्भ में दिया गया था, जो भारतीय फिल्मों में उत्तर वी.एस. दक्षिण की धारणा थी, जो अपने आप में मुझे कभी पसंद नहीं आई – उम्मीद है कि सभी के लिए चीजें साफ हो जाएं।”

Exit mobile version