Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

श्वेता बोली- सुशांत सिंह राजपूत से पहले बड़े बेटे को खो चुका था परिवार

Sushant Sister Shweta

सुशांत सिंह राजपूत बहन श्वेता कृति सिंह

नई दिल्ली| सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता कृति सिंह ने एक्टर की याद में एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने इस पोस्ट के जरिए यह भी बताया कि सुशांत से पहले उनके एक बड़े भाई भी इस दुनिया को छोड़ चुके हैं। दरअसल, श्वेता ने पोस्ट में लिखा कि मुझे हमेशा यह बात बताई गई कि मेरे मम्मी-पापा को एक लड़का चाहिए था। मेरी मां की पहली संतान लड़का था, लेकिन डेढ़ साल की उम्र में उसका निधन हो गया था। अगले बच्चे के समय उन्हें लड़के की ही उम्मीद थी और उन्होंने इसके लिए खूब पूजा की, हवन किए और व्रत रखे। लेकिन फिर मैं हुई। मेरी मां मुझे लक्की मानती थी और मेरे एक साल बाद सुशांत का जन्म हुआ।

शेयर की सुशांत के साथ की यादें

स्कूल के दिनों का एक किस्सा बताते हुए श्वेता ने कहा, ‘पहले मैं और सुशांत एक ही बिल्डिंग में लेकिन अलग-अलग क्लासेज में पढ़ा करते थे। इसके बाद जब मैं यूकेजी में गई तो हमारी बिल्डिंग अलग अलग हो गई। एक दिन लंच ब्रेक खत्म होने के बाद मैंने देखा कि भाई मेरी क्लास में है। उस वक्त हम दोनों 4-5 साल के होंगे। मैं उन्हें देखकर शॉक्ड हो गई थी’।

संजना सांघी के कंधे पर सोते नजर आए सुशांत सिंह राजपूत, सोशल मीडिया पर वायरल

श्वेता ने बताया, ‘जब मैंने सुशांत से पूछा कि वह मेरी क्लास में क्या कर रहे हैं तो उन्होंने बताया कि वह अपनी क्लास में अकेला महसूस कर रहे थे और मेरे साथ रहना चाहते थे। फिर मैंने अपनी टीचर से कहा कि भाई की तबीयत ठीक नहीं इसलिए उन्हें यहां बैठने दें। फिर 2 पीरियड्स के बाद सुशांत अपनी क्लास में चले गए थे’।

श्वेता ने आखिर में लिखा, ‘काश मैं सुशांत को बचा पाती। काश मैं सुबह उठकर भाई को देख पाती और यही समझती थी कि ये सब बस एक बुरा सपना था और कुछ नहीं’।

Exit mobile version