Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए लड़ रही लड़ाई

सुशांत केस की CBI जांच

सुशांत केस की CBI जांच

नई दिल्ली| सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए खूब लड़ रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक्टर के लिए ग्लोबल प्रेयर भी रखी थी जिसमें कई मिलियन लोग शामिल हुए।

श्वेता ने अब एक्टर के फैन्स के लिए मैसेज लिखा है, ऐसा भी समय आया था जब मैं बिल्कुल बेबस हो गई थी, लेकिन फिर मैंने खुद को याद दिलाया कि मिलियन लोगों की दुआएं हैं और वो लोग सच्चाई के लिए लड़ रहे हैं और सच्चाई सामने आ ही जाएगी।

राष्ट्रीय खेल पुरस्कार समारोह पहली बार हो सकता है ऑनलाइन आयोजित

हाल ही में सुशांत का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी चारो बहनों के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि चारो बहनें अपने भाई से कितना प्यार करती थीं।

वीडियो में एक बहन कहती हैं, मेरा भाई महेंद्र सिंह धोनी बन गया है। वहीं दूसरी कहती हैं, हमें अपने भाई पर गर्व है।

सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने हाल ही में कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की जो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मुझे देखने को मिली है उसमें टाइम ऑफ डेथ नहीं है। टाइम ऑफ डेथ बहुत महत्वपूर्ण है, इसी से स्पष्ट हो सकता है कि उन्हें मार के लटकाया गया या लटककर मरे।

बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने की काल भैरव की पूजा, साथ ही लिखी ये बात

उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस को और कूपर हॉस्पिटल को इन सवालों का जवाब देना होगा। उन्होंन कहा कि हालांकि यह मामला सीबीआई के पास है लेकिन सीबीआई को भी इस मामले की तह तक में जाना होगा।

Exit mobile version