Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शौविक की गिरफ्तारी पर श्वेता सिंह कीर्ति ने भगवान को किया धन्यवाद

shweta singh kirti reaction

सुशांत केस में ड्रग एंगल

नई दिल्ली| सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रंग एंगल आने के बाद एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) जांच कर रही है। शुक्रवार को एनसीबी को बड़ा सुराग मिला है, जिसके आधार पर जांच एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शॉविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अपनी प्रतिक्रिया दी है।

विकास गुप्ता : जिसके संग तू हो उसकी किस्मत में खुशियों की धूम मची है

श्वेता सिंह कीर्ति ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘भगवान आपका धन्यवाद, सच्चाई की दिशा में हम सभी का ऐसे ही मार्गदर्शन करते रहें। श्वेता की इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एनसीबी का दावा है कि ड्रग्स पैडलर्स, शौविक और सैमुअल के बीच उसे लिंक मिले हैं। बहरहाल, एनसीबी आज इन दोनों को कोर्ट में पेश करेगी। शॉविक रिया चक्रवर्ती का भाई है, जबकि मिरांडा सुशांत सिंह राजपूत के घर का मैनेजर रह चुका है। बता दें कि इससे पहले बासित परिहार को गिरफ्तार किया था और उससे पूछताछ के आधार पर शुक्रवार को शौविक और मिराांडा के घर पर छापेमारी की थी। इसके बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया।

फार्महाउस मैनेजर का दावा- सारा अली खान को प्रपोज करने वाले थे सुशांत?

इससे पहले श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक फोटो साझा की थी और बताया कि उन्होंने किस तरह भाई की सफलता का जश्न मनाया था।फोटो में सुशांत अपनी दोनों बहनों के बीच हैं और बहनें उनके ऊपर नोट उड़ा रही हैं। इसके कैप्शन में श्वेता ने लिखा, ”यह साल 2016 के अक्टूबर की बात है। भाई ने मुझसे यूएस से आने के कहा ताकि हम साथ में थिएटर जाकर एमएस धोनी फिल्म देख सके। मैं बहुत एक्साइटेड थी। मैं पहली फ्लाइट पकड़कर भारत आ गई  और भाई की सक्सेस को सेलिब्रेट किया। मैं तुम्हें बहुत मिस करती हूं भाई। भगवान मुझे इस दुख को सहने की ताकत देना।”

Exit mobile version