Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बॉडीकॉन ड्रेस में श्वेता तिवारी ने मचाया गदर, किलर लुक देखकर फैंस हुए घायल

श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट फेवरेट और स्टाइलिश एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं। सिजलिंग वेस्टर्न ड्रेस हो या फिर साड़ी, श्वेता अपने हर आउटफिट को ग्रेस के साथ कैरी करती हैं और फैंस को फैशन गोल्स देती हैं।

श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपनी कुछ स्टनिंग फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं।

फोटो में श्वेता गोल्डन और सिल्वर शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं। श्वेता ने अपने वेस्टर्न लुक के साथ अपने बालों को खुला ही रखा है।

शिमरी आईशैडो और न्यूड ग्लॉसी लिपस्टिक में श्वेता बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दोनों फोटोज में श्वेता किलर पोज देते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीरों में श्वेता का लुक देखते ही बनता है।

फैंस को श्वेता का यह स्टनिगं लुक बेहद पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस की तस्वीरों को अब तक 4 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। फैंस कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस की खूब तारीफें कर रहे हैं।

तेजस्वी प्रकाश पर भड़के सलमान, बोले- ये मेरे साथ मत करना मैडम

श्वेता तिवारी ने जो ड्रेस पहनी है वह फैशन ब्रांड Majestic By Japnah की है। ड्रेस पर गोल्डन और सिल्वर एंम्ब्रॉयडरी हुई है।

आपको अगर श्वेता की यह ड्रेस पसंद आ रही हैं और आप इसे खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इसे ब्रांड की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 18 हजार रुपये है।

व्रक फ्रंट की बात करें तो श्वेता को हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 11 शो में देखा गया था। शो में श्वेता ने शानदार स्टंट्स परफॉर्म करके फैंस के दिलों की जीत लिया था। श्वेता शो की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में से एक थीं।

Exit mobile version