Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बेटी के जन्मदिन पर जमकर झूमी श्वेता तिवारी, फैंस बोले- कौन कह सकता है कि आप मां हैं

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक तिवारी को एक नए वीडियो में गोवा के एक पार्क में खुशी से डांस करते देखा जा सकता है।

श्वेता ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। श्वेता तिवारी को हाल ही में रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में देखा गया था। मां-बेटी की जोड़ी गोवा में पलक तिवारी का जन्मदिन मना रही है। दोनों का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में पलक तिवारी एक कलरफुल ड्रेस में नजर आ रही हैं, जबकि श्वेता डेनिम शॉर्ट्स और हरे रंग की टी-शर्ट पहनी हुई हैं। श्वेता के बेटे रेयांश कोहली को भी फ्रेम में डांस करते हुए देखा जा सकता है। श्वेता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “मेरी राजकुमारी @palaktiwarii के साथ B’day डांस।”

श्वेता तिवारी के फैंस के अलावा उनके दोस्तों ने भी पोस्ट पर कमेंट किया है। संगीता बिजलानी ने कमेंट कर लिखा, “आप दोनों बहुत प्यारे हैं।” सृष्टि रोडे ने भी लिखा, “ओमग्ग सिस्टर्स” करणवीर बोहरा के अलावा अन्य लोगों ने भी पलक को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

अयोध्या की रामलीला में सीता बनी ‘चुलबुल पांडे’ की ये एक्ट्रेस, देखें वीडियो

श्वेता तिवारी के अलावा पलक तिवारी ने भी डांस का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें मां-बेटी की जोड़ी को एक और गाने पर डांस करते देखा जा सकता है। कई फैंस ने भी पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा कि श्वेता और पलक की जोड़ी काफी ऊर्जावान है। दोनों को साथ मस्ती करते देख फैंस काफी खुश हो रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, “कौन कह सकता है कि आप मां हैं?”

एक अन्य फैन ने लिखा कि श्वेता पलक की मां नहीं लग रही हैं, जबकि एक और यूजर ने लिखा, “तुम मुझे बेवकूफ बना रहे हो, तुम्हारे ये बच्चे कब हुए?”

बताते चलें कि, पलक तिवारी फिल्म ‘रोजी’ से अपने अभिनय की शुरुआत करेंगी। विशाल मिश्रा द्वारा निर्देशित, हॉरर थ्रिलर सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। फिल्म में अरबाज खान, मल्लिका शेरावत और विवेक ओबेरॉय भी नजर आने वाले हैं।

Exit mobile version