Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

श्वेता तिवारी की बेटी नहीं है किसी हीरोइन से कम

palak tiwari

पलक तिवारी

लाइफस्टाइल डेस्क। श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी किसी सेलिब्रेटीज से कम नहीं। फिल्मों में आने से पहले ही वो काफी मशहूर हो गई हैं और फैंस के दिलों पर राज करती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव पलक अपने खूबसूरत और स्टाइलिश लुक्स की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। जिसे उनके फैन खासा पसंद करते हैं। हालांकि कई बार वो ट्रोलर के निशाने पर भी रहती हैं लेकिन इन सब बातों का पलक पर कोई असर नहीं पड़ता है। तो आगे की स्लाइड में देखिए पलक तिवारी की खूबसूरत तस्वीरें जिसमें वो किसी भी एक्ट्रेस से कम नहीं लग रहीं।

पलक तिवारी ग्लैमरस लुक के साथ ही एथिनिक वियर में भी हमेशा स्टाइलिश लुक में नजर आती हैं। ब्लू शेड के इस लहंगे में भले ही पलक तिवारी को लोगों ने ट्रोल किया हो लेकिन नूडल स्ट्राईप ब्लाउज के साथ पलक का ये लुक काफी खूबसूरत है।

पलक अपने स्टाइलिश लुक से हमेशा तारीफ लूटती हैं। पर्पल शेड की इस राउंड नेक ड्रेस के साथ खुले बालों में उनका लुक काफी हॉट नजर आ रहा है। वहीं उनके लुक्स की तुलना भी लोग मशहूर मॉडल काइली जेनर से करते हैं।

वहीं पलक अपने फैंस के लिए तस्वीरें शेयर करने से भी नहीं चूकती हैं। पत्ते के पीछे पोज देते हुए वो काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। बता दें कि पलक जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं। वेब सीरीज रोजी में वो कॉल सेंटर में काम करने वाली लड़की का किरदार निभाते नजर आएंगी। जिसे विवेक ओबेरॉय डायरेक्ट करेंगे।

श्वेता तिवारी की बेटी पलक अपनी मां की तरह की काफी खूबसूरत हैं। वहीं इन मां-बेटी की जोड़ी भी परफेक्ट दिखती है। लाल रंग के एथिनिक वियर और सिल्वर झुमके में पलक का लुक काफी इंप्रेसिव है। वैसे पलक को स्टाइल की काफी अच्छी समझ है और वो हमेशा फैंस की तारीफ पाती हैं।

Exit mobile version