Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शहनाज के सपोर्ट में आए सिद्धार्थ, मनोज बाजपेई ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

Siddharth came in support of Shahnaz, Manoj Bajpai gave winning answer

Siddharth came in support of Shahnaz, Manoj Bajpai gave winning answer

एक बार फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म ने रफ्तार पकड़ी है। हाल ही में दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी जल्दी ही ‘द फैमिली मैन’ के दूसरे सीजन में नजर आने वाले हैं। हाल ही में ‘द फैमिली मैन 2’ का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे फैन्स ने ढेर सारा प्यार दिया। ऐसे में इस पर शहनाज गिल ने भी सोशल मीडिया पर अपनी राय रखी, तो सिद्धार्थ शुक्ला ने भी उनका साथ दिया। दरअसल शहनाज ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘फैमिली मैन 2 का ट्रेलर देखकर मजा आ गया।’ इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला को टैग करते हुए शहनाज ने आगे लिखा- ‘सीजन वन वापस देखना बनता है, क्या कहते हो?’ जिसके बाद शहनाज गिल के ट्वीट पर सिद्धार्थ शुक्ला ने भी जवाब दिया।

सिद्धार्थ ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘ श्री, श्री, श्रीकांत जी… नॉट सो मिनिमम आदमी को वापस देखना ही पड़ेगा। शहनाज तुमसे पूरी तरह सहमत हूं।’ इसके बाद सिद्धार्थ ने आगे अपने ट्वीट में लिखा- ‘मनोज बाजपेयी, क्या कड़क ट्रेलर है।’ फैन्स सिद्धार्थ और शहनाज के इस ट्वीट को काफी पसंद कर रहे हैं।

रुपाली नहीं हैं ‘अनुपमा’ के रोल के लिए मेकर्स की पहली पसंद

जिसके बाद शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के इन सोशल मीडिया पोस्ट्स पर मनोज बाजपेयी ने भी कमेंट किया। मनोज ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘तुम लोगों के प्लान सुनकर मुझे फोमो, लोलो, रोफलो हो रहा है… मैं भी आ रहा हूं दोस्तों.. मेरे लिए रुको।’

 

Exit mobile version