Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पटना पुलिस की पूछताछ के दर से सिद्धार्थ पिठानी हुए रवाना, आए संदेह के घेरे में

sidhhartha pathani

सिद्धार्थ पिठानी

पटना। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बीते कुछ समय से उनके साथ रहने वाला उनका करीबी सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) भी संदेह के घेरे में आ गया है। पटना पुलिस उसे पूछताछ के लिए खोज रही है, लेकिन वह नोटिस मिलने के बाद भी बगैर किसी सूचना के हैदराबाद भाग गया है। बीते 14 जून को सुशांत की मौत के समय सिद्धार्थ वहां था और उसने ही सुशांत के बंद बेडरूम की चाबी बनवाई थी। सुशांत से उसकी ही आखिरी बार बात भी हुई थी। इस बीच सिद्धार्थ ने मुंबई पुलिस को ई-मेल भेजकर बताया है कि सुशांत का परिवार उसपर सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान देने के लिए दबाव बना रहा है।

मुंबई में मौसम विभाग ने हाइटाइड का अलर्ट जारी, कोलाबा में बारिश ने तोड़ा 46 साल का रिकार्ड

विदित हो कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में हो गई थी। इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच से सुशांत का परिवार संतुष्‍ट नहीं है। सुशांत के पिता केके सिंह ने बेटे की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर धन उगाही, ब्‍लैकमेल, प्रताड़ना व सुसाइड के लिए उकसाने आदि के गंभीर आरोप लगाते हुए पटना में एफआइआर दर्ज करा दी। पटना पुलिस इस एफआइआर के तहत दर्ज मामले की जांच के लिए मुुंबई गई है, जहां उसने सुशांत से जुड़े कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं। पटना पुलिस सिद्धार्थ व रिया से भी पूछताछ करना चाहती है, लेकिन दोनों पुलिस से बच रहे हैं।

पुलिस से बचकर हैदराबाद गया सिद्धार्थ, उठे सवाल

पटना पुलिस सिद्धार्थ के साथ संपर्क करना चाहती है। उसने चार दिन पहले पटना पुलिस को बयान देने को लेकर मोबाइल पर संपर्क भी किया था। लेकिन अब उसका पुलिस से बचते हुए मुंबई से बाहर चले जाना सवाल खड़े करता है। मिली जानकारी के अनुसार वह हैदराबाद भाग गया है। हालांकि, पटना पुलिस की उसपर नजर बनी हुई है।

चीन में नई संक्रामक बीमारी ने पांव पसारने किए शुरू, इंसानों में फैलने की जताई आशंका

सुशांत से आखिरी बात, जानना चाहती पुलिस

सुशांत व सिद्धार्थ की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। फिर वे सुशांत के लिए काम करने लगे। वे फिलहाल सुशांत के फ्लैट में ही रहते रहे थे। सुशांत की आखिरी बातचीत उनसे ही 13 जून की रात में करीब एक बजे हुई थी। पुलिस यह जानना चाहती है कि आखिर जीवन के अंतिम दौर में सुशांत ने उनसे ही बात क्‍यों की और क्‍या कहा? उस बातचीत में सुशांत की मौत के राज छिपे हो सकते हैं।

Exit mobile version