Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज के नए प्रोजेक्ट का फर्स्ट लुक रिलीज होते ही हुआ वायरल

sehnaaz siddhartha

शहनाज सिद्धार्थ

नई दिल्ली| सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के फैन्स का इंतजार खत्म हो गया है। सिद्धार्थ ने शहनाज गिल संग आने वाले अपकमिंग म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। इस पोस्टर में शहनाज और सिद्धार्थ के बीच की केमेस्ट्री देखने लायक है। फैन्स भी दोनों स्टार्स के बीच की बॉन्डिंग और केमेस्ट्री की तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं।

पति अभिनव शुक्ला के कारण ही शो में दिख रहीं कमजोर

इस पोस्टर में सिद्धार्थ और शहनाज रोमांटिक पोज दे रहे हैं। ब्लैक ड्रेस में शहनाज का साइड लुक काफी इंप्रेसिव है तो वहीं व्हाइट जैकेट और ब्लैक जींस में सिद्धार्थ भी हैंडसम लग रहे हैं। सिद्धार्थ और शहनाज का यह म्यूजिक वीडियो 25 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। ‘सोना-सोना’ गाने को आवाज सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ ने दी है।

हाल ही में सिद्धार्थ ने शहनाज और टोनी कक्कड़ के साथ एक तस्वीर शेयर फैन्स को उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी थी। जिसके बाद फैन्स ट्विटर पर प्रोजेक्ट के फर्स्ट लुक की मांग करने लगे थे। देखते ही देखते कुछ ही समय में फैन्स ने #ShonaShonaAtFirstGlance को ट्विटर पर ट्रेंड करा दिया था। एक फैन ने लिखा था- ‘पोस्टर देखे बिना ही आज दोनों पर बहुत ज्यादा प्यार आ रहा है। दोनों साथ में बहुत खूबसूरत लगते हैं। दोनों दुनिया के हर प्यार और खुशियों के हकदार हैं। मैं आप दोनों से बहुत प्यार करता हूं।’

Exit mobile version