Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सिद्धार्थ शुक्ला ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया शहनाज गिल का बर्थडे, आधी रात में किया ये काम

shehnaaz birthday

shehnaaz birthday

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस शहनाज गिल का आज बर्थडे है. शहनाज गिल आज अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. शहनाज के बर्थडे के मौके पर सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी मां रीता शुक्ला  भी उनके साथ मौजूद रहे.

सिद्धार्थ और शहनाज के दोस्तों ने मिलकर आधी रात को बेहद खास अंदाज में शहनाज का बर्थडे सेलिब्रेट किया. अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के कुछ वीडियो शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं, जिसमें वह सिद्धार्थ शुक्ला और अपने कुछ दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज को पहले तो बर्थडे बंप्स देते नजर आते हैं और फिर उन्हें पूल में फेंक देते हैं. पूल में जाते ही शहनाज हंसने लगती हैं और फिर इस वाकये को एंजॉय करती दिखती हैं. इसके बाद वह पूल में स्विमिंग करने लगती हैं. शहनाज के बर्थडे सेलिब्रेशन का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, शहनाज ने एक होटल में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था, जहां सिद्धार्थ के अलावा उनके कुछ दोस्त मौजूद थे.

येलोस्टोन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में राजेश तैलंग की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म ‘त्रिवेदी जी’ का होगा वर्ल्ड प्रीमियर

शहनाज का यह वीडियो उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. अभी तक इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 16 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो के अलावा शहनाज ने अपने बर्थडे की केक कटिंग का वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं और अपने लिए ही गाना गाती दिख रही हैं.

वीडियो में सिद्धार्थ के साथ उनकी मां रीता शुक्ला भी नजर आ रही हैं. शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला का यह वीडियो उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है.

Exit mobile version